A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यूं फिल्मी स्टाइल में बिना हेलमेट के 3 लोगों के साथ बाइक पर मंदसौर जा रहे थे राहुल गांधी

यूं फिल्मी स्टाइल में बिना हेलमेट के 3 लोगों के साथ बाइक पर मंदसौर जा रहे थे राहुल गांधी

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली से मंदसौर पहुंचने के लिए न केवल विमान, चौपहिया वाहन एवं दुपहिया वाहन का उपयोग किया बल्कि कुछ दूरी पैदल चलकर भी नापी। वह इस हफ्ते के शुरू में पुलिस फायरिंग में मारे गये पांच किसानों के परिजनों से मिलने के लि

rahul gandhi- India TV Hindi rahul gandhi

नई दिल्ली: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दिल्ली से मंदसौर पहुंचने के लिए न केवल विमान, चौपहिया वाहन एवं दुपहिया वाहन का उपयोग किया बल्कि कुछ दूरी पैदल चलकर भी नापी। वह इस हफ्ते के शुरू में पुलिस फायरिंग में मारे गये पांच किसानों के परिजनों से मिलने के लिए वहां गये थे।

बता दें कि राहुल गांधी ने मंदसौर पहुंचने के लिए राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के रास्ते बाइक से सवारी की थी। इस दौरान उन पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। साथ ही राहुल गांधी ने बाइक पर बिना हेलमेट पहने तीन लोगों के साथ यात्रा की है और ये बिना नंबर प्लेट की बाइक थी। राजस्थान पुलिस के मुताबिक राहुल गांधी ने चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में यातायात नियमों को तोड़ा है।

वीडियो में दिख रहा है राहुल गांधी जिस बाइक पर सवार है उसे कोई दूसरा व्यक्ति चला रहा था और वो बीच में बैठे थे। एक तरह से ये राहुल की सुरक्षा से खिलवाड़ भी है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले के दलिया गांव से 100 मीटर पैदल चलकर मध्य प्रदेश में प्रवेश किया।

देखिए वीडियो-

जब राहुल ने पैदल चलकर मध्यप्रदेश की सीमा में प्रवेश किया तो उस समय काफी ड्रामा देखने को मिला। उनके साथ अन्य लोगों की भीड़ थी। जब पुलिस ने उन्हें वापस भेजने का प्रयास किया तो वह एक खेत में घुस गये और उन्हें वहां से हिरासत में लिया गया। कांग्रेस उपाध्यक्ष को करीब चार घण्टे बाद हिरासत से रिहा किया गया।

पुलिस महानिरीक्षक उदयपुर, आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि राहुल दिल्ली से राजस्थान के शहर उदयपुर तक चार्टर्ड विमान से आये। इसके बाद वह चौपहिया वाहन पर सड़क के रास्ते मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो गये। श्रीवास्तव ने बताया, चित्तौड़गढ़ जिले के निम्बाहेड़ा में उन्होंने दुपहिया वाहन के पीछे सवार होकर 5..7 किमी दूरी तय की और वह सीमा के समीप तक पहुंचे। बाइक की सवारी के बाद उन्होंने पैदल चलकर सीमा पार की।

Latest India News