Hindi News भारत राष्ट्रीय विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर राहुल गांधी ने खुशी जताई, ट्वीट कर कही ये बात

विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर राहुल गांधी ने खुशी जताई, ट्वीट कर कही ये बात

गांधी ने ट्वीट कर कहा, "विंग कमांडर अभिनंदन, आपकी गरिमा, संतुलन और बहादुरी ने हम सभी गौरवान्वित किया। वापसी पर आपका स्वागत। बहुत सारा स्नेह।"

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : PTI Rahul Gandhi

नयी दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन की पाकिस्तान से स्वदेश वापसी पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्होंने अपनी बहादुरी से पूरे देश को गौरवान्वित किया है। गांधी ने ट्वीट कर कहा, "विंग कमांडर अभिनंदन, आपकी गरिमा, संतुलन और बहादुरी ने हम सभी गौरवान्वित किया। वापसी पर आपका स्वागत। बहुत सारा स्नेह।" 

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, ‘‘विंग कमांडर अभिनंदन- आप हमारे गौरव हैं, आप हमारा अभिमान हैं। आपको 130 करोड़ भारतीय नागरिको का अभिनंदन।’’ उन्होंने कहा, ‘‘विपरीत परिस्थिति में आपके अदम्य साहस और गरिमामय संतुलन ने सभी भारतीयों के मन-मस्तिष्क को जीत लिया है।’’ 

गौरतलब है कि पाकिस्तान के लड़ाकू विमानों ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ और नौशेरा सेक्टर में भारतीय हवाई क्षेत्र का उल्लंघन किया लेकिन भारतीय विमानों ने उन्हें खदेड़ दिया था। पाकिस्तानी दुस्साहस का जवाब देने के दौरान उसके एक विमान को मार गिराया गया। लेकिन इस क्रम में वायुसेना के विंग कमांडर अभिनन्दन उड़ान के दौरान सीमा पार कर गये और पाकिस्तान की हिरासत में ले लिए गए थे। 

Latest India News