A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा, चुनी हुई सरकार अस्थिर करने की बजाए पेट्रोल सस्ता करें

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को कहा, चुनी हुई सरकार अस्थिर करने की बजाए पेट्रोल सस्ता करें

राहुल गांधी ने पीएमओ को संबोधित कर ट्वीट करते हुए कहा कि जहां आप चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं वहीं अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल की कीमतें 35% तक घट गई हैं।

<p>Rahul Gandhi</p>- India TV Hindi Image Source : Rahul Gandhi

दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस से अलग होने और मध्य प्रदेश में कांग्रेस के हाथ से छूटती सत्ता के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को पेट्रोल की कीमतें घटाने पर ध्यान देने को कहा है। राहुल गांधी ने पीएमओ को संबोधित कर ट्वीट करते हुए कहा कि जहां आप चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने में व्यस्त हैं, वहीं अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल की कीमतें 35% तक घट गई हैं। ऐसे में भारतीय जनता के भले के लिए क्या आप पेट्रोल की कीमतें 60 रुपए से नीचे लाने की कोशिश करेंगे। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपने ​ट्वीट में कहा कि चुनी हुई कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की अपनी व्यस्तता के आप शायद भूल गए कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में तेल की कीमतें 35% तक टूट चुकी हैं। ऐसे में क्या पेट्रोल की कीमतों को 60 रुपए से नीचे लाकर आप गिरती पेट्रोल की कीमतों का लाभ आम जनता को देंगे? इससे गर्त में जा रही अर्थव्यवस्था में तेजी लाने में मदद मिलेगी। 

बता दें कि कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया कल कांग्रेस छोड़ चुके हैं, वहीं मध्य प्रदेश के करीब 21 कांग्रेस विधायक बेंगलुरू में हैं और विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंप चुके हैं। ऐसे में करीब 15 महीने पहले सत्ता पर काबिज होने वाली मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार अपने अंतिम दिन गिन रही है। सिंधिया ने सोनिया गांधी को भेजे अपने इस्तीफे में 18 साल में अपने योगदान का जिक्र किया था, वहीं कांग्रेस की ओर से अलग थलग किए जाने का आरोप लगाया था। 

Latest India News