Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय लोकसभा में पहली पंक्ति में नहीं...

लोकसभा में पहली पंक्ति में नहीं बल्कि दूसरी पंक्ति में बैठेंगे राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी अब लोकसभा में पहली पंक्ति में नहीं बल्कि दूसरी लाइन में बैठेंगे।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 Jul 2019, 0:07:58 IST

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के बाद राहुल गांधी अब लोकसभा में पहली पंक्ति में नहीं बल्कि दूसरी लाइन में बैठेंगे। अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ‘लोकसभा में राहुल गांधी दूसरा पंक्ति में बैठेंगी। हमारी तरफ से पहली पंक्ति में बैठाने की कोई मांग नहीं की गई है।’ हालांकि, बता दें कि नई लोकसभा के पहले सत्र से राहुल गांधी विपक्ष की बेंच पर सोनिया गांधी के साथ पहली लाइन में ही बैठ रहे हैं। 

सूत्रों ने बताया कि कांग्रेस को अपोजिशन बेंच की पहली लाइन में दो सीटें मिली हैं। वहीं, इसकी सहयोगी और दूसरी बड़ी विपक्षी पार्टी डीएमके को कांग्रेसी नेताओं के बगल में एक सीट मिली है। इसका मतलब यह होगा कि कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी, सदन में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी और डीएमके नेता टी आर बालू विपक्षी बेंच की पहली पंक्ति की तीन सीटों पर बैठे नजर आ सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन