A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आयकर विभाग की एक मशहूर होटल ग्रुप पर छापेमारी, 1000 करोड रुपए के काले धन का पता चला

आयकर विभाग की एक मशहूर होटल ग्रुप पर छापेमारी, 1000 करोड रुपए के काले धन का पता चला

आयकर विभाग ने पिछले सप्ताह एक मशहूर होटल ग्रुप पर लगातार छापेमारी की और इस छापेमारी के दौरान आयकर विभाग का दावा है कि उसे 1000 करोड रुपए के काले धन का पता चला है।

<p>Raids on hotels group, promoter led to Rs 1,000-cr black...- India TV Hindi Raids on hotels group, promoter led to Rs 1,000-cr black foreign assets: CBDT

नई दिल्ली: आयकर विभाग ने पिछले सप्ताह एक मशहूर होटल ग्रुप पर लगातार छापेमारी की और इस छापेमारी के दौरान आयकर विभाग का दावा है कि उसे 1000 करोड रुपए के काले धन का पता चला है। इसके अलावा आयकर विभाग को यह पता भी चला है कि इस ग्रुप ने 35 करोड़ रुपये की आयकर चोरी भी की है आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान इस ग्रुप के से ₹23करोड़ की ज्वेलरी 71 लाख रुपए नकदी और लगभग सवा करोड़ रुपए की महंगी घड़ियां बरामद हुई है।

अभी तक की जांच के दौरान पता चला है कि इस ग्रुप में लंदन दुबई और अन्य स्थानों पर जमीनें खरीदी हैं आयकर विभाग का दावा है कि दिल्ली एनसीआर के अलावा इस ग्रुप के पास पूरे देश में होटलों की एक लंबी चेन है आयकर विभाग के सूत्रों के मुताबिक इस ग्रुप के खिलाफ ब्लैक मनी एक्ट के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

Latest India News