A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पंजाब में रेल सेवाएं आज से फिर से शुरू: पीयूष गोयल

पंजाब में रेल सेवाएं आज से फिर से शुरू: पीयूष गोयल

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य में ट्रेन सेवाओं के निलंबन पर किसानों से बातचीत के बाद रेल सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया गया है। 

railway to resume services in punjab from today says piyush goyal । पंजाब में रेल सेवाएं आज से फिर स- India TV Hindi Image Source : PTI पंजाब में रेल सेवाएं आज से फिर से शुरू: पीयूष गोयल

नई दिल्ली. रेल मंत्री पीयूष गोयल ने सोमवार को कहा कि किसान संगठनों के आंदोलन खत्म होने के बाद भारतीय रेलवे पंजाब में ट्रेन सेवाएं फिर से शुरू करने जा रही है। गोयल ने ट्वीट किया, 23 नवंबर से पंजाब में रेलवे ट्रैक और स्टेशनों पर किसान आंदोलन स्थगित होने के बाद, भारतीय रेलवे अपनी सेवाएं शुरू करने जा रहा है। उन्होंने कहा, यात्रियों, किसानों और उद्योगों को ट्रेन परिचालन से काफी फायदा होगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य में ट्रेन सेवाओं के निलंबन पर किसानों से बातचीत के बाद रेल सेवाएं शुरू करने का फैसला लिया गया है। अमरिंदर सिंह ने किसान संगठनों से अपील की थी कि वो रेलवे ट्रैक खाली करें और ट्रेनों और मालगाड़ियों को फिर से चलने दें।

केंद्र के कृषि कानूनों के विरोध में किसानों द्वारा लगाए गए रेल नाकेबंदी हटाने का निर्णय मुख्यमंत्री ने साथ एक बैठक में भारतीय किसान यूनियन (राजेवाल) द्वारा लिया गया। देश में किसान 25 सितंबर को संसद के मानसून सत्र में पारित विवादास्पद कृषि बिलों के खिलाफ उग्र प्रदर्शन कर रहे थे। (IANS)

Latest India News