A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जब चाय की चुस्की लेने मंत्रियों के साथ जयपुर की सड़कों पर निकले CM गहलोत, देखें तस्वीरें

जब चाय की चुस्की लेने मंत्रियों के साथ जयपुर की सड़कों पर निकले CM गहलोत, देखें तस्वीरें

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को मिट्टी के कुल्हड़ में चाय का आनंद लिया। वह मंत्रियों के साथ साहू रेस्टोरेंट पर पहुंचे और लगभग 15 मिनट वहां रुके।

<p>Ashok Gehlot</p>- India TV Hindi Ashok Gehlot

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को मिट्टी के कुल्हड़ में चाय का आनंद लिया। यहां के यहां चौड़ा रास्ता पर स्थित एक दुकान पर कुल्हड़ में चाय का आनंद ले रहे मुख्यमंत्री के साथ ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, सूचना एवं जनसंपर्क राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग, खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना, मुख्य सचेतक महेश जोशी, उप सचेतक महेंद्र चौधरी, महापौर विष्णु लाटा, विधायक रफीक खान, गोपाल मीणा व कृष्णा पूनिया भी थे।

गहलोत ने सुबह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के 75वें जयंती समारोह के तहत यहां अक्षय ऊर्जा दौड़ को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया। कार्यक्रम के बाद वह साहू रेस्टोरेंट पर पहुंच गए और लगभग 15 मिनट वहां रुके। गहलोत इस दौरान स्कूल के बच्चों और लोगों से भी मिले। उन्होंने सब के साथ फोटोज भी खिंचवाई।

स्थानीय लोगों को जब मुख्यमंत्री के दुकान में बैठकर चाय पीने के बारे में पता चला तो वहां भीड़ लग गई। दुकान से बाहर आते समय मुख्यमंत्री इन लोगों से मिले।

Latest India News