A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: नागौर में दलित युवकों के साथ बर्बरता, राहुल गांधी बोले- घटना भयावह और वीभत्स, गहलोत ने कहा- किसी को नहीं बख्शेंगे

राजस्थान: नागौर में दलित युवकों के साथ बर्बरता, राहुल गांधी बोले- घटना भयावह और वीभत्स, गहलोत ने कहा- किसी को नहीं बख्शेंगे

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान के नागौर में दो दलित युवकों के साथ कथित तौर पर हुई बर्बरता की घटना को ‘भयावह और वीभत्स’ करार देते हुए बृहस्पतिवार को प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार से कहा कि वह इस मामले में तत्काल कार्रवाई करे।

Rahul Gandhi- India TV Hindi Image Source : FILE Rahul Gandhi

नागौर। राजस्थान के नागौर में अनुसूचित जाति के दो युवकों को बर्बर तरीके से पीटने का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे देश में सियासी बहस शुरू हो गई है। विपक्षी दल इस घटना के लिए राज्य की सत्ता में काबिज कांग्रेस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। खुद कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस वीडियो को बेहद भयावह बताया है।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, "राजस्थान के नागौर में दो युवा दलित पुरुषों के साथ क्रूरतापूर्वक अत्याचार किए जाने का हालिया वीडियो भयानक और घिनौना है। मैं राज्य सरकार से इस दिल दहला देने वाले अपराध को अंजाम देने वाले अपराधियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।"

राहुल गांधी के इस ट्वीट के बाद राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार हरकत में आई। मुख्यमंत्री गहलोत ने खुद ट्वीट कर जानकारी देते हुए बताया, "नागौर में हुई भयावह घटना में तुरंत कार्रवाई करते हुए सात आरोपियों को अबतक गिरफ्तार किया जा चुका है। किकिसी को बख्शा नहीं जाएगा। दोषियों को कानून के अनुसार सजा दी जाएगी और हम सुनिश्चित करेंगे कि पीड़ितों को न्याय मिले।"

खबरों के मुताबिक, यह घटना रविवार की बताई जा रही है। एक पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने चोरी के आरोप में दोनों भाइयों की बुरी तरह से पिटाई की और उनके साथ बर्बर व्यवहार किया। इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने की भी खबर है। 

Latest India News