A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: एनीकट में नहाने के दौरान दो चचेरे भाईयों सहित 3 युवकों की डूबने से मौत

राजस्थान: एनीकट में नहाने के दौरान दो चचेरे भाईयों सहित 3 युवकों की डूबने से मौत

राजस्थान के करौली जिले में अलीपुरा गांव के तीन युवकों की एनीकट में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई।

<p>एनीकट में नहाने के...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA एनीकट में नहाने के दौरान दो चचेरे भाईयों सहित 3 युवकों की डूबने से मौत

जयपुर: राजस्थान के करौली जिले में अलीपुरा गांव के तीन युवकों की एनीकट में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। थानाधिकारी विजय सिंह ने बताया कि अलीपुरा गांव निवासी केशव गुर्जर (19), बालकृष्ण गुर्जर (20), श्यामसिंह गुर्जर (21) की बालघाट थाना क्षेत्र के भोपुर नदी के एनीकट (नदी के किनारे जमा पानी) में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि तीनों युवक सेना में भर्ती की तैयारी कर रहे थे और प्रतिदिन दौड़ लगाने के लिए घर से सुबह निकलते थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह घर से निकले तीनों युवकों के परिजन बुधवार सुबह जब तलाशी के लिए भोपुर नदी के पास पहुंचे तो दो युवकों के शव पानी में तैरते दिखे। एक युवक का शव मिट्टी में दबा था। परिजनों ने तीनों शवों का बिना पुलिस को सूचित किए अपने गांव में अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने बताया कि परिजनों ने पुलिस को इस संबंध में कोई सूचना नहीं दी है।

मृतकों में दो चचेरे भाई हैं, जिनकी सगाई हो गई थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शादी नहीं हुई थी जबकि तीसरा विवाहित था। तीनों के शव को गांव लाया गया जहां गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया गया। एक साथ तीन जवान मौतों से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल होने के साथ गांव में शोक छाया हुआ है।

Latest India News