A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजस्थान: अज्ञात जीप ने पैदलयात्रियों को कुचला, 7 की मौत 12 घायल

राजस्थान: अज्ञात जीप ने पैदलयात्रियों को कुचला, 7 की मौत 12 घायल

जिले के सरमथुरा थाना इलाके में एक अनियंत्रित जीप ने केलादेवी जा रहे पदयात्रियों को कुचल दिया, जिससे सात यात्रियों की मौत जबकि 12 अन्य घायल हो गये।

Rajasthan Unknown jeep crushed pedestrians 7 killed 12...- India TV Hindi Rajasthan Unknown jeep crushed pedestrians 7 killed 12 injured

धौलपुर: जिले के सरमथुरा थाना इलाके में एक अनियंत्रित जीप ने केलादेवी जा रहे पदयात्रियों को कुचल दिया, जिससे सात यात्रियों की मौत जबकि 12 अन्य घायल हो गये। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि मरने वालों में तीन पुरूष और चार महिलाएं हैं। हादसे में मारे गए सभी लोग धौलपुर जिले के बाड़ी थाना इलाके में धनोरा रोड के रहने वाले थे। (पाक ने फिर बनाया भारतीय चौकियों को निशाना, किया संघर्षविराम का उल्लंघन)

पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि हादसा धौलपुर-जयपुर राजकीय राजमार्ग संख्या 11बी पर आज तड़के तीन बजे हुआ। उन्होंने बताया कि केलादेवी माता मंदिर में झांडा चढ़ाने जा रहे यह पदयात्री सरमथुरा कस्बे के आगे एक दुकान पर चाय पीने रुके थे।

तभी करौली की ओर से आ रही एक जीप ने पदयात्रियों को रौंद डाला। हादसे के बाद जीप चालक मौके से भाग निकला। पुलिस सरमथुरा के सरकारी अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करावा रही है। सिंह के अनुसार मृतकों में मानदेही (35), उमर सिंह (25), ईर देवी (22), रशिम (14), मधु (15), लश्रमण सिंह (30) और धमेंद्र शामिल हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Latest India News