A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी ने जेल में की आत्महत्या की कोशिश, गार्ड ने बचाया

राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी ने जेल में की आत्महत्या की कोशिश, गार्ड ने बचाया

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी श्रीहरण ने पिछली रात जेल में खुदकुशी करने की कोशिश की। नलिनी वेल्लोर जेल में बंद है जहां उसने कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया। 

Rajiv Gandhi killer Nalini attempts suicide in prison, husband seeks her transfer- India TV Hindi Image Source : PTI Rajiv Gandhi killer Nalini attempts suicide in prison, husband seeks her transfer

 

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी श्रीहरण ने पिछली रात जेल में खुदकुशी करने की कोशिश की। नलिनी वेल्लोर जेल में बंद है जहां उसने कथित तौर पर आत्महत्या करने का प्रयास किया। आत्महत्या की कोशिश के बाद नलिनी को जेल के ही अस्पताल में ले जाया गया जहां अब उसकी हालत ठीक बताई जा रही है। 

जानकारी के मुताबिक, नलिनी ने साड़ी से जेल में खुदकुशी की कोशिश की। बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या मामले में नलिनी श्रीहरन उम्र कैद की सजा काट रही है।

नलिनी के वकील पुगलेंती के अनुसार, उनका जेल में एक कैदी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। नलिनी 29 साल से इस जेल में कैद है और यह पहला मौका है जब उसने ऐसा कदम उठाने की कोशिश की है। इस बीच, नलिनी के पति मुरुगन ने उसे दूसरे जेल में ट्रांसफर करने की मांग की है।

वकील का कहना है कि नलिनी के पति की इस मांग को लेकर वो कार्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। बताया जाता है कि नलिनी का जिस महिला कैदी से विवाद हुआ है, उसे भी उम्र कैद हुई है। ऐसे में नलिनी की जान को लेकर भी खतरा हो सकता है।

Latest India News