A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राम रहीम की राज़दार हनीप्रीत आज सुबह दिखी नेपाल में, किसी भी पल हो सकती है गिरफ़्तार

राम रहीम की राज़दार हनीप्रीत आज सुबह दिखी नेपाल में, किसी भी पल हो सकती है गिरफ़्तार

यौन शोषण के आरोप में जेल काट रहे बाबा राम रहीम की बेहद क़रीबी हनीप्रीत पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है और ऐसी जानकारी मिली है कि उसे आज नेपाल में गिरफ़्तार किया जा सकता है।

Honeypreet- India TV Hindi Honeypreet

यौन शोषण के आरोप में जेल काट रहे बाबा राम रहीम की बेहद क़रीबी हनीप्रीत पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है और ऐसी जानकारी मिली है कि उसे आज नेपाल में गिरफ़्तार किया जा सकता है। बता दें कि राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनीप्रीत ग़ायब हो गई थी और बाद में ख़बर मिली कि वह नेपाल में है।

सू्तरों के अनुसार काठमांडू से एक सौ बीस किलोमीटर दूर है मोंगलिंग में हनीप्रीत को आज सुबह साढ़े तीन बजे देखा गया है। वह नेपाल नंबर की काली कार में थी और एक दुकान से पानी लेने के लिए गाड़ी से उतरी थी लेकिन इसके पहले कि नेपाल पुलिस पहुंचे, वह निकल गई। हनीप्रीत की गाड़ी के साथ दो और गाड़ी होने का दावा किया जा रहा है। 

कहा जा रहा है कि हनीप्रीत मोंगलिंग से पोखरा की तरफ गई है। उसके पीछे नेपाल सेंट्रल इनवेस्टिगेशन ब्यूरो की टीम भी पोखरा गई है। पोखरा और मोंगलिंग के बीच के इलाकों में नेपाल पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है और हनीप्रीत की तस्वीरें भी हर तरफ बांटी गई हैं।

बताया जा रहा है कि हनीप्रीत बार बार गेटअप बदल रही है। उसकी तलाश में नेपाल पुलिस की दस टीमें कई इलाकों में तलाश में जुटी हैं।

इस बीच हनीप्रीत मामले में सूत्रों के हवाले से बड़ा खुलासा है। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत पंजाब के पूर्व मंत्री हरमिंदर की मदद से भागी है। हालंकि कांग्रेस नेता हरमिंदर सिंह जस्सी पर हनीप्रीत को भगाने में मदद का आरोप लग रहा है लेकिन हरियाणा के डीजीपी संधू ने कहा है कि हनीप्रीत को डेरा से बाहर निकलने में नेता की भूमिका सामने आई तो बुलाकर होगी पूछताछ होगी। 

हरमिंदर राम रहीम का रिश्तेदार है।

हनीप्रीत के नेपाल जाने की पुलिस को कोई सूचना नहीं.. डीजीपी संधू ने कहा कई राज्यों में पुलिस कर रही है तलाश 

Latest India News