A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनीप्रीत के पूर्व पति का खुलासा, कहा-'मुझे डेरे का काम सौंपकर हनीप्रीत के साथ ऐश करता था बाबा'

हनीप्रीत के पूर्व पति का खुलासा, कहा-'मुझे डेरे का काम सौंपकर हनीप्रीत के साथ ऐश करता था बाबा'

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप बेटी जैसा रिश्ता नहीं है। हर हफ्ते हनीप्रीत और मुझे गुफा में बुलाया जाता था।

vishwas gupta honeypreet husband- India TV Hindi vishwas gupta honeypreet husband

नई दिल्ली: हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप बेटी जैसा रिश्ता नहीं है। हर हफ्ते हनीप्रीत और मुझे गुफा में बुलाया जाता था। हनीप्रीत गुफा में जाती थी जबकि मुझे बाहर बिठाया जाता था। विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया कि उसे डेरे का काम सौंप कर राम रहीम हनीप्रीत के साथ ऐश करता था। 

विश्वास गुप्ता ने कहा कि मैं राम रहीम का जमाई नहीं बल्कि किराए का टट्टू था। विश्वास ने बताया कि 1999 में बिना देखे हुए हनीप्रीत से मेरी शादी कराई गई। मेरे पिताजी राम रहीम के भक्त थे।  विश्वास ने कहा कि कानूनन राम रहीम हनीप्रीत को गोद नहीं ले सकते। हनीप्रीत राम रहीम की गोद ली हुई बेटी नहीं है। विश्वास ने आरोप लगाया कि बाबा ने दुनिया को दिखाने के लिए हनीप्रीत को अपना बेटी बना रखा था।

विश्वास गुप्ता ने विस्तार से पूरी बात प्रेस कॉन्फ्रेंस में रखी। विश्वास गुप्ता ने कहा कि हनीप्रीत और राम रहीम एक ही बेड पर सोते थे। उसने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखने का दावा किया। विश्वास गुप्ता ने आरोप लगाया कि राम रहीम की तरफ से उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। विश्वास गुप्ता ने कहा कि उसने अपनी आपबीती सबसे पहले इंडिया टीवी को बताई थी। इसके बाद बाबा ने मुझे टॉर्चर किया। 

Latest India News