A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने फरार 'अपराधी' अब्दुल नासिर को बनाया युवा इकाई का अध्यक्ष!

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने फरार 'अपराधी' अब्दुल नासिर को बनाया युवा इकाई का अध्यक्ष!

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक ऐसे व्यक्ति को अपनी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (A) की युवा इकाई का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है जिसपर फरार अपराधी होने का आरोप है

Ramdas Athawale appoints absconding criminal Abdul Nasir as RPI(a) youth wing president- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Ramdas Athawale appoints absconding criminal Abdul Nasir as RPI(a) youth wing president

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने एक ऐसे व्यक्ति को अपनी पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (A) की युवा इकाई का अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है जिसपर फरार अपराधी होने का आरोप है। कथित फरार अपराधी अब्दुल नासिर पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मकोका के तहत केस दर्ज किया हुआ है और वह जमानत पर रिहा होने के बाद फरार हो चुका था।

RPI (A) की युवा ईकाई के अध्यक्ष बनने वाले अब्दुल नासिर नाम के कथित फरार अपराधी की दिल्ली पुलिस तलाश कर रही है। मकोका के तहत केस दर्ज होने के बाद अब्दुल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था, लेकिन इसी साल अप्रैल में उसे जमान मिली और वह बाहर आया, लेकिन जमानत मिलने के बाद वह फरार हो गया और अब दिल्ली पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बताया जा रहा है कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में अब्दुल का छेनू गैंग के साथ इलाके के वर्चस्व को लेकर झगड़ा है, उत्तर पूर्वी दिल्ली में गैंगवार की वजह से 17 लोगों की हत्या हो चुकी है और दिल्ल पुलिस इसी सिलसिले में अब्दुल नासिर को तलाश रही है। लेकिन अब जाकर पता चला है कि पिछले हफ्ते 18 जुलाई को अब्दुल को रामदास अठावले की मौजूदगी में पार्टी के यूथ विंग का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

Latest India News