A
Hindi News भारत राष्ट्रीय केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने लगाए 'Go Corona' के नारे, VIDEO हो रहा वायरल

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने लगाए 'Go Corona' के नारे, VIDEO हो रहा वायरल

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई में चीनी महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के साथ एक प्रार्थना सभा में 'गो कोरोना, गो कोरोना' का जाप करते हुए वायरस से भारत छोड़ने का अनुरोध करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

<p>Ramdas Athawale</p>- India TV Hindi Ramdas Athawale

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई में चीनी महावाणिज्य दूत तांग गुओकाई और बौद्ध भिक्षुओं के साथ एक प्रार्थना सभा में 'गो कोरोना, गो कोरोना' का जाप करते हुए वायरस से भारत छोड़ने का अनुरोध करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि वह क्या देख रहे हैं। उनकी इस करतूत पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

एक ट्विटर यूजर ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, "केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना से भारत छोड़ने का अनुरोध कर रहे हैं।" जिसपर एक यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, "देन : साइमन गो बैक, नाउ : 'गो कोरोना! कोरोना गो! गो कोरोना! कोरोना गो'।"

एक अन्य ने लिखा, "यह कोरोना को प्रोत्साहित करने जैसा लग रहा है।" एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "कोरोनोवायरस से लड़ने के लिए युद्ध की तैयारी..।"

कोरोनोवायरस 100 से अधिक देशों में फैल गया है, जिससे 1,18,000 लोग संक्रमित हैं और 4,200 की मौत हो गई है।

Latest India News