A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रणवीर बोले, उन्हें दीपिका से ज्यादा कुछ खुशी नहीं देता

रणवीर बोले, उन्हें दीपिका से ज्यादा कुछ खुशी नहीं देता

रणवीर सिंह का कहना है कि कुछ भी ऐसा नहीं है जो उन्हें दीपिका से ज्यादा खुशी देता हो।

Ranveer singh and Deepika Padukone- India TV Hindi Ranveer singh and Deepika Padukone

मेड्रिड: फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' से रणवीर के गाने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की परफॉर्मेंस ने उन्हें बेहद प्रभावित कर दिया। रणवीर का कहना है कि कुछ भी ऐसा नहीं है जो उन्हें दीपिका से ज्यादा खुशी देता हो। दोनों के बीच अच्छा जुड़ाव दिखाई देता है, लेकिन न ही रणवीर और न ही दीपिका ने आधिकारिक तौर पर अपना रिश्ता स्वीकार किया है।

भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म अकादमी (IIFA) अवॉर्ड्स के मंच पर जब दीपिका ने 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म के गाने पर प्रस्तुति दी, तो रणवीर ने कहा कि दीपिका की परफॉर्मेंस से वह बेहद प्रभावित हो गए हैं।

फिल्म में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार लेते समय भी उन्होंने अपनी स्पीच में दीपिका का जिक्र किया।

रणवीर ने कहा, "मैं उस प्रस्तुति से बेहद प्रभावित हो गया था। लीला से राम, मस्तानी से बाजीराव। मैं जानना चाहता हूं कि अगला क्या है। तुम बेहद उम्दा कलाकार हो। दीपिका, तुमसे ज्यादा मुझे कुछ भी खुशी नहीं देता। तुम्हारे साथ यह पुरस्कार लेने से ज्यादा मुझे कुछ भी खुशी नहीं देता।" हालांकि उन्होंने दीपिका को एक अच्छा कलाकार कहा, लेकिन खबरें थीं कि दोनों का रिश्ता टूट गया है।

रणवीर ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए रविवार को ट्विटर पर लिखा, "लीला से राम..मस्तानी से बाजीराव.सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री से सर्वश्रेष्ठ कलाकार दीपिका पादुकोण। आईफा 2016, कोई शक।"

चार दिवसीय यह समारोह 23 जून को शुरू हुआ था। मेड्रिड आईफा का आयोजन करने वाला चौथा यूरोपीय स्थान है।

Latest India News