A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत

रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत

महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया।

रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत- India TV Hindi रिश्तेदार ने नाबालिग युवती को बंधक बनाकर किया रेप, 24 दिनों तक की हैवानियत

जालना: महाराष्ट्र में एक किशोरी को उसके 32 वर्षीय संबंधी से छुड़ाया गया है, जिसने उसे कथित रूप से 24 दिन तक बंधक बनाकर कई बार उसके साथ बलात्कार किया। चंदनजीरा पुलिस थाने के निरीक्षक श्यामसुंदर कौथाले ने कहा कि 17 वर्षीय लड़की 14 जनवरी को लापता हो गई थी। पुलिस ने जांच के दौरान नजदीकी बुलढाना जिले की मेहकर तहसील के एक गांव पहचान की, जहां उसे रखा गया था। 

उन्होंने कहा, ''पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी लड़की के साथ वहां से भाग गया। उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए तुरंत अपना ठिकाना बदल दिया। हमने आठ फरवरी को औरंगाबाद में एक बस स्टॉप पर आरोपी को पकड़ लिया और लड़की को छुड़ा लिया।'' अधिकारी ने कहा कि लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसे एक कमरे में बंद कर उसके साथ कई बार बलात्कार किया और जब भी वह कहीं जाता तो उस कमरे में ताला लगा देता था।

Latest India News