A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हनी को बाबा राम रहीम का 'सरप्राइज' गिफ्ट, जेल में खुशी से झूम उठी हनीप्रीत

हनी को बाबा राम रहीम का 'सरप्राइज' गिफ्ट, जेल में खुशी से झूम उठी हनीप्रीत

जब वो जले पहुंची थी तब वो जेल के खाने को हाथ तक नहीं लगाती थी लेकिन अब वो आम कैदियों की तरह खुशी खुशी जेल के खाने को खा भी रही है। पहले वो दिन भर अपने सेल के अंदर ही बैठी रहती थी कभी बाहर नहीं आती थी लेकिन पिछले दो तीन दिनों से वो जेल के अंदर चहलकदमी

 ram-rahim-honeypreet- India TV Hindi Image Source : PTI ram-rahim-honeypreet

नई दिल्ली: बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के बारे में ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि ऐशोआराम की जिंदगी बिताने वाली हनीप्रीत पिछले दो तीन दिनों से जेल में खुश दिखने लगी है। जेल में गुमशुम रहने वाली हनीप्रीत अब खिलखिला के हसती हुई नजर आती है। दावा ये किया जा रहा है कि जब से हनीप्रीत को ये पता चला है कि बलात्कारी राम रहीम ने उसकी खातिर अपने बेटे को डेरे की गद्दी पर बैठने से मना कर दिया है तब से उसके चेहरे की रंगत बदल गई है। वो अब काफी रिलैक्स हो गई है। उसे पता चल चुका है कि जिस राम रहीम के लिए उसने अपने ऊपर इतनी मुसीबत ली वो बाबा आज भी उसके साथ है। बाबा ने उसके साथ बेवफाई नहीं की।

फेसबुक , यूट्यूब और व्हाट्सऐप पर हनीप्रीत को लेकर और भी कई दावे किए जा रहे हैं। जब से बलात्कारी राम रहीम जेल गया है तब से डेरे के उत्तराधिकारी को लेकर अलग अलग दावेदारों के बीच जंग चल रही है। डेरे की कमान संभालने वालों में हनीप्रीत की दावेदारी सबसे मजबूत है क्योंकि राम रहीम उसे डेरे की गद्दी सौंपना चाहता था लेकिन हनीप्रीत जेल में बंद है। जब से वो सलाखों के पीछे गई तब से उदास थी। वो जेल के अंदर गुमसुम रहती थी। लेकिन अब सोशल मीडिया में ये दावा किया जा रहा है कि जेल में हर वक्त आंसू बहाने वाली हनीप्रीत अब खुश नजर आने लगी है।

जब वो जले पहुंची थी तब वो जेल के खाने को हाथ तक नहीं लगाती थी लेकिन अब वो आम कैदियों की तरह खुशी खुशी जेल के खाने को खा भी रही है। पहले वो दिन भर अपने सेल के अंदर ही बैठी रहती थी कभी बाहर नहीं आती थी लेकिन पिछले दो तीन दिनों से वो जेल के अंदर चहलकदमी करती नजर आती है। उसके साथ सुखदीप कौर और एक महिला गार्ड होती हैं। दावा ये भी है कि उसने अब घर से भेजे हुए कपड़ों को पहनना शुरु कर दिया है। यानि हनीप्रीत के चेहरे से परेशानी की शिकन खत्म हो गई है। वो अब उस तरह दिखने लगी है जैसा कि वो बाबा के साथ फिल्मों और तस्वीरों में नजर आती है।

ये वाकई हैरानी की बात है क्योंकि गिरफ्तारी के बाद से हनीप्रीत की जितनी भी तस्वीरें दुनिया के सामने आई उसमें वो काफी उदास नजर आई। जेल के अंदर लगातार रोने की वजह से उसकी आंखे सूज गई थी। तो फिर पिछले दो तीन दिनों में ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से हनीप्रीत में इतना बड़ा बदलाव आ गया? हनीप्रीत के लिए तो जेल की जिंदगी किसी नाइटमेयर से कम नहीं है। वो कोई आम महिला नहीं है। वो तो हजारो करोड़ के साम्राज्य की मल्लिका है। ऐशोआराम की जिंदगी की आदी है तो ऐसी क्या बात है कि वो जेल के अंदर खुश रहने लगी। कारण जानने के लिए देखें वीडियो....

Latest India News