A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बलात्कारी बाबा राम रहीम ने मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से रचाई थी शादी?

बलात्कारी बाबा राम रहीम ने मुंहबोली बेटी हनीप्रीत से रचाई थी शादी?

बलात्कारी बाबा राम रहीम के कुकर्मों की फेहरिस्त काफी लंबी है। खुद को मैसेंजर ऑफ गॉड बताने वाले इस शातिर पर हत्या से लेकर बलात्कार के आरोप हैं लेकिन राम रहीम की सीक्रेट मैरिज की दास्तां उसके सारे कुकर्मों से ज्यादा काली है। सोशल मीडिया के दावे अगर सही

Honeypreet-Ram_Rahim- India TV Hindi Image Source : PTI Honeypreet-Ram_Rahim

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर बलात्कारी बाबा राम रहीम और उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के रिश्ते पर एक ऐसा खुलासा हुआ है जिसे सुन कर आपका दिमाग हिल जाएगा। दावा ये किया जा रहा है कि हनीप्रीत राम रहीम की बेटी नहीं पत्नी थी। दोनों ने शादी की थी। बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को बदनाम किया था। ढोंगी बाबा राम रहीम हनीप्रीत को बेटी बुलाता था और लोगों के सामने हनीप्रीत हमेशा बाबा को पापा जी कहा करती थी। खुद को पापाज एंजिल बताती थी लेकिन सोशल मीडिया में दावा किया जा रहा है कि दोनों नाटक करते रहे, झूठ बोलते रहे जबकि दोनों के बीच नापाक रिश्ते थे। ये भी पढ़ें: नेपाल में पकड़ी गई बलात्कारी बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत?

दावा ये भी किया जा रहा है कि राम रहीम और हनीप्रीत की मैरिज सीक्रेट थी। दावा ये है कि हनीप्रीत ने अपने पति विश्वास गुप्ता से तलाक लेने के बाद राम रहीम से शादी की थी जिसे दोनों ने गुप्त रखा लेकिन राम रहीम के जेल जाने के बाद इसका खुलासा हो गया और सच्चाई सामने आ गई। सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं। बलात्कारी बाबा राम रहीम हनीप्रीत को अपनी बेटी कहता था लेकिन जब से वो बाबा के साथ हेलीकोप्टर में दिखी है तब से हनीप्रीत और राम रहीम के रिश्ते पर एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं।

बलात्कारी बाबा राम रहीम के कुकर्मों की फेहरिस्त काफी लंबी है। खुद को मैसेंजर ऑफ गॉड बताने वाले इस शातिर पर हत्या से लेकर बलात्कार के आरोप हैं लेकिन राम रहीम की सीक्रेट मैरिज की दास्तां उसके सारे कुकर्मों से ज्यादा काली है। सोशल मीडिया के दावे अगर सही हैं तो ये कहा जा सकता है कि बलात्कारी राम रहीम और हनीप्रीत ने बाप बेटी के पवित्र रिश्तों को बदनाम किया है। दोनों ने ऐसा पाप किया है जिसे कोई भी सही ठहरा नहीं सकता।

Latest India News