A
Hindi News भारत राष्ट्रीय नेपाल में पकड़ी गई बलात्कारी बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत?

नेपाल में पकड़ी गई बलात्कारी बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत?

आखिर हनीप्रीत नेपाल में कहां है? कुछ लोगों ने दावा किया कि हनी काठमांडू में है और पुलिस ने एक एक्ट्रेस को हनीप्रीत समझकर पकड़ लिया जो देखने में हूबहू हनीप्रीत जैसी है। पुलिस जिसे हनीप्रीत समझ रही थी वो काठमांडू के सुंधारा इलाके में मौजूद है। राम रहीम

Honeypreet-Insan- India TV Hindi Honeypreet-Insan

नई दिल्ली: बाबा राम रहीम की हनीप्रीत नेपाल में है। वो काठमांडू में छिपी बैठी है। हनीप्रीत ने उस इलाके को ठिकाना बना रखा है जहां बाबा के समर्थक रहते हैं। वो नेपाल में एक पेट्रोल पंप पर देखी गई। इस तरह की न जाने कितनी बातें और दावे हर रोज सामने आ रहे हैं। जितने मुंह उतनी तरह की बातें हो रही हैं नेपाल में हनीप्रीत को लेकर लेकिन सवाल ये है कि आखिर हनी की हकीकत क्या है। ये भी पढ़ें: ‘तीन दिन बाद यानी 23 सितम्बर को धरती से टकराएगा ग्रह, वो होगा विनाश का दिन’

आखिर हनीप्रीत नेपाल में कहां है? कुछ लोगों ने दावा किया कि हनी काठमांडू में है और पुलिस ने एक एक्ट्रेस को हनीप्रीत समझकर पकड़ लिया जो देखने में हूबहू हनीप्रीत जैसी है। पुलिस जिसे हनीप्रीत समझ रही थी वो काठमांडू के सुंधारा इलाके में मौजूद है। राम रहीम की सबसे करीबी हनीप्रीत जो एक्ट्रेस भी है, कोरियोग्राफर भी है। वो खुद को डाइरेक्टर भी बताती है। पुलिस को लगा हनीप्रीत नेपाल के सुंधारा इलाके में हो सकती है क्योंकि काठमांडू के सुंधारा में वो सबकुछ था जो हनीप्रीत को सबसे ज्यादा पसंद है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि हनीप्रीत की हमशक्ल मौजूद है। सुनकर आपको हैरानी होगी लेकिन ये सच है। नेपाल में जो हनीप्रीत हमारे कैमरे में कैद हुई है उसकी शक्लो सूरत हनीप्रीत से मिलती है। जिस लड़की को नेपाल पुलिस के साथ-साथ वहां के लोग हनीप्रीत समझ कर उसे परेशान करते हैं वो नेपाली फिल्मों की हीरोइन है।

नेपाली फिल्मों की इस हीरोइन से बातचीत के बाद खुलासा हुआ कि इसका चेहरा हनीप्रीत से मिलता जरुर है लेकिन सच ये है कि इसका नाम नीरू मोरर है। हनीप्रीत के नाम से नीरू भी बहुत अच्छी तरह से वाकिफ है। इसे भी पता है कि नेपाल में बाबा की हनीप्रीत की तलाश बेहद सरगर्मी से चल रही है जिसकी वजह से इसे भी कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

नीरू का कहना है कि जब से ये खबर आई है कि हिंदुस्तान की हनीप्रीत ने नेपाल को अपना ठिकाना बना लिया है इसकी जिंदगी दुश्वार हो गई है। आम पब्लिक से लेकर पुलिस तक पीछे पड़ गई है। ये जहां भी जाती है लोग इसे हनीप्रीत समझने की गलती कर देते हैं। पुलिस तो कई बार सड़क पर चेकिंग के लिए रोक लेती है।

Latest India News