A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कहां है कांग्रेस की आत्मा? ‘टूलकिट’ को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लगाए बड़े आरोप

कहां है कांग्रेस की आत्मा? ‘टूलकिट’ को लेकर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लगाए बड़े आरोप

उन्होंने ट्वीट में लिखा, "कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है? जब देश को इस चुनौतीपूर्ण समय में एक साथ काम करने और नागरिकों को राहत प्रदान करने की आवश्यकता है, इनका ध्यान केवल झूठ को आधार बनाकर गलत जानकारियां फैलाने पर है।"

कहां है कांग्रेस की आत्मा? केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लगाए बड़े आरोप- India TV Hindi Image Source : PTI कहां है कांग्रेस की आत्मा? केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने लगाए बड़े आरोप

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस की एक कथित ‘टूलकिट’ को लेकर निशाना साथा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "कांग्रेस पार्टी को क्या हो गया है? जब देश को इस चुनौतीपूर्ण समय में एक साथ काम करने और नागरिकों को राहत प्रदान करने की आवश्यकता है, इनका ध्यान केवल झूठ को आधार बनाकर गलत जानकारियां फैलाने पर है।"

बता दें कि इस ‘टूलकिट’ में कांग्रेस ने कथित रूप से अपने सोशल मीडिया स्वयंसेवकों से कहा है कि वे कोविड-19 के परिवर्तित नए स्वरूप को ‘मोदी स्ट्रेन’ या ‘इंडियन स्ट्रेन’ कहें। हालांकि, कांग्रेस ने आरोपों से इनकार किया है और दावा किया है कि भाजपा कोविड-19 के ‘कुप्रबंधन’ पर ‘फर्जी टूलकिट का प्रचार कर रही है और इसके लिए कांग्रेस के शोध विभाग को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "कांग्रेस की आत्मा कहां है? लोगों की मदद करने के बजाय, कोरोना के नए स्ट्रेन को भारतीय स्ट्रेन और मोदी स्ट्रेन का नाम देकर भारत को बदनाम करने के लिए अपने समर्थकों को प्रोत्साहित कर रही है।" उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री के खिलाफ इनके नेताओं की नफरत की कोई सीमा नहीं है। 

रविशंकर प्रसाद ने एक और ट्वीट में लिखा, "क्या यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि चुनावों में बार-बार हारने के बाद कांग्रेस पार्टी अब मुश्किल समय में लोगों के दुखों का फायदा उठाकर पीएम और सरकार के खिलाफ झूठ फैलाकर अपने राजनीतिक भाग्य को पुनर्जीवित करना चाहती है?"

उन्होंने लिखा, "जैसा इनवेस्टिगेटिव खोजी टीवी रिपोर्टों में दिखाया गया है, कांग्रेस शासित राज्यों को पीएम केयर्स फंड के तहत दिए गए वेंटिलेटर का जानबूझकर इस्तेमाल क्यों नहीं किया जा रहा है? यह कांग्रेस पार्टी के असली रंग और चरित्र को दर्शाता है।"

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "अपने रिकॉर्ड के अनुसार कांग्रेस पार्टी भी अपने समर्थकों को धार्मिक आधार पर विभाजनकारी रुख अपनाने के लिए प्रोत्साहित करके महामारी के दौरान कम्युनल डिसहार्मोनी पैदा कर रही है। यह वाकई चौंकाने वाला है।"

Latest India News