A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पिछली सरकार के बड़े बड़े लोगों से संजय भंडारी के क्या संबंध? इसकी हो जांच: रविशंकर प्रसाद

पिछली सरकार के बड़े बड़े लोगों से संजय भंडारी के क्या संबंध? इसकी हो जांच: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हथियार सौदागर संजय भंडारी के साथ देश की बड़े राजनीतिक दलों के रसूखदार लोगों के रिश्तों की जांच होनी चाहीए

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रविशंकर प्रसाद ने कहा, “कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष देश को बताएं की प्रमाणिक रूप से कोर्ट के सामने इनके एक नहीं कई नेताओं का जिक्र आया है, इसपर क्या कहना है, सिर्फ डिनायल से काम नहीं चलेगा। प्रमाण हैं, परिस्थितियां हैं।”

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर खरीद घोटाले को लेकर एक अखबार में छपी रिपोर्ट के बाद कांग्रेस नेताओं पर निशाना साधा है और राहुल गांधी से कहा है कि इसपर सफाई दें। रविशंकर प्रसाद ने कहा, “कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष देश को बताएं की प्रमाणिक रूप से कोर्ट के सामने इनके एक नहीं कई नेताओं का जिक्र आया है, इसपर क्या कहना है, सिर्फ डिनायल से काम नहीं चलेगा। प्रमाण हैं, परिस्थितियां हैं।”

अखबार की रिपोर्ट में अगस्ता वेस्टलैंड डील की जांच के दौरान राजीव सक्सेना के बयान का हवाला दिया गया है और कहा गया है कि उन्होंने अपने बयान में कई कांग्रेस नेताओं के नाम लिए हैं। रविशंकर प्रसाद ने अखबार की उसी रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा की वरिष्ठ कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के भतीजे दुबई में जाकर राजीव सक्सेना से मिले थे और राजीव सक्सेना ने पूछताछ के दौरान जो बयान दिया उसमें यह बात कबूली है।

रविशंकर प्रसाद के मुताबिक कि राजीव सक्सेना ने जो बयान दिया है उसमे उन्होंने कहा कि रतुल पुरी ने उनसे बोला था कि, “आप हमारे पिता जी और ताऊ जी के बारे में न कुछ बताइएगा और कोई डॉक्यूमेंट दीजिएगा।” रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह गंभीर विषय है और कांग्रेस पार्टी को इसपर जवाब देना पड़ेगा।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हथियार सौदागर संजय भंडारी के साथ देश की बड़े राजनीतिक दलों के रसूखदार लोगों के रिश्तों की जांच होनी चाहीए। उन्होंने कहा, “संजय भंडारी कौन है, इनके संबंध किससे हैं यह भी पता होना चाहिए, इसके संबंधों की खोज करिए, ये भागे हुए हैं, सरकारी की एजेंसी इनकी खोज कर रही है। इनका पिछली सरकार के बड़े बड़े परिवार के बड़े बड़े लोगों से क्या संबंध है इसकी भी परख होनी चाहिए।”

Latest India News