A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में ट्रैक्टर परेड में शामिल होगी पंजाब के तीन दोस्तों की कार

दिल्ली में ट्रैक्टर परेड में शामिल होगी पंजाब के तीन दोस्तों की कार

आंदोलनरत किसानों ने दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकालने की योजना बनाई है लेकिन पंजाब के संगरूर के तीन दोस्तों ने इस अवसर पर ट्रैक्टर की बजाय कार पर किसानों के समर्थन में पोस्टर लगाकर रैली में शामिल होने का निर्णय लिया है।

tractor rally- India TV Hindi Image Source : PTI Ride for a cause: Three friends prepare car for tractor parade in Delhi

चंडीगढ़: आंदोलनरत किसानों ने दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली निकालने की योजना बनाई है लेकिन पंजाब के संगरूर के तीन दोस्तों ने इस अवसर पर ट्रैक्टर की बजाय कार पर किसानों के समर्थन में पोस्टर लगाकर रैली में शामिल होने का निर्णय लिया है। गुरलाल सिंह का कहना है, “यह कार निश्चित रूप से 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड का हिस्सा होगी।”

गुरलाल के अलावा उनके दोस्त अवतार सिंह और सुखजीत सिंह भी दिल्ली की रैली में भाग लेंगे। कार पर लगे पोस्टर पर “किसान नहीं, भोजन नहीं”, “किसान मजदूर एकता जिंदाबाद” और “किसान बचाओ पंजाब बचाओ” के नारे लिखे गए हैं। गुरलाल ने कहा कि इसके अलावा एक पोस्टर पर पंजाब और हरियाणा के किसानों की एकता प्रदर्शित करते हुए “पंजाब हरियाणा भाई भाई” के नारे लिखे हैं। उन्होंने कहा कि वह लोगों को आंदोलन से जुड़ने के लिए प्रेरित करना चाहते हैं।

गुरलाल ने कहा, “लहरागागा और दिल्ली के बीच 250 किलोमीटर की दूरी है। हम जब भी दिल्ली की सीमाओं पर जाएंगे, इस कार से लोगों को किसान आंदोलन के बारे में पता चलेगा।” किसान आंदोलन का झंडा लगी कार के बाहरी हिस्से पर हरे और पीले पोस्टर लगाए गए हैं।

Latest India News