A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ऋषि कपूर ने स्मृति ईरानी से कहा था भाग जल्दी दिल्ली पागल, मंत्री ने पुरानी यादों के जरिये दी श्रद्धांजलि

ऋषि कपूर ने स्मृति ईरानी से कहा था भाग जल्दी दिल्ली पागल, मंत्री ने पुरानी यादों के जरिये दी श्रद्धांजलि

कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए ईरानी ने बताया कि उनकी अभिनेता से आखिरी मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी।

rishi kapoor died smriti irani sad- India TV Hindi rishi kapoor died smriti irani sad

नई दिल्‍ली। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अभिनेता ऋषि कपूर के साथ अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए उनके निधन पर शोक जताया है। स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट कर बताया कि वर्ष 2014 में मोदी सरकार के गठन के बाद जब उन्हें शपथ लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी बुलाने की बात अभिनेता ऋषि कपूर को पता चली तो उन्होंने कहा कि भाग जल्दी दिल्ली पागल।

कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए ईरानी ने बताया कि उनकी अभिनेता से आखिरी मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 2014 में उन्हें (कपूर को) मालूम हुआ कि मुझे शपथ लेने के लिए बुलाया गया है तो उन्होंने मुझसे कहा  भाग जल्दी दिल्ली पागल। आखिरी बार मैंने उन्हें एक सेट पर देखा था और उस तरह से मैं उन्हें याद करूंगी। आपको अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए प्रोत्साहित करना, छोटी छोटी चीज़ों का ध्यान रखना, आपको कौशल सिखाना और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था कि आप कब से काम रहे हैं।

स्‍मृति ईरानी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि उन्होंने (कपूर ने) कहा कि खन्ना, कपूर और मल्होत्रा हमेशा अच्छी जिंदगी जीना पसंद करते हैं, हमेशा हंसी मजाक करते हैं। ऋषि सर स्वर्ग को खुशहाल बनाइए। आपकी कमी खलेगी। स्‍मृति ईरानी का शादी से पहले उपनाम मल्होत्रा था। 67 साल के कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में गुरुवार सुबह निधन हो गया है। वह कैंसर से पीड़ित थे।

Latest India News