A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हम दोनों भाइयों को लेकर जो बोलेगा उसपर चक्र चलेगा और चीर देंगे: तेज प्रताप

हम दोनों भाइयों को लेकर जो बोलेगा उसपर चक्र चलेगा और चीर देंगे: तेज प्रताप

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने विवादित बयान दिया है।

Tej Pratap Yadav controversial statement- India TV Hindi Tej Pratap Yadav controversial statement

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने विवादित बयान दिया है। अपने भाई और RJD नेता तेजस्वी यादव का जिक्र करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि 'हम भाइयों की जोड़ी पर कई सवाल उठाए गए। हम दोनों के बीच जो आएगा, उस पर चक्र चलेगा। हम दोनों भाइयों को लेकर जो बोलेगा, उसे हम चीर देंगे।' 

भाई के अलावा उन्होंने अपने पिता और RJD प्रमुख लालू यादव को जेल से छुड़ाने की बात भी कही। तेज प्रताप यादव ने कहा कि ‘खून का एक-एक कतरा लगाना है और लालू प्रसाद यादव को जेल से छुड़ाना है।’ ये सभी बातें उन्होंने RJD के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोलीं। बता दें कि स्थापना दिवस कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने किया। 

माना जा रहा था कि पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर तेजस्वी यादव अपनी चुप्पी तोड़ेंगे, लेकिन वह तो कार्यक्रम में ही नहीं आए। तेजप्रताप ने कहा कि बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव काम में व्यस्त हैं, इसलिए हमको यहां पर भेजे हैं। बता दें कि मुख्य कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे ने की। डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह और आलोक मेहता सहित सभी बड़े नेता मौजूद रहें।

Latest India News