A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Farmer Protest: राकेश टिकैत से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे RLD नेता जयंत चौधरी

Farmer Protest: राकेश टिकैत से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे RLD नेता जयंत चौधरी

राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी शुक्रवार सुबह दिल्ली से सटे गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे। यहां वह भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से मिलने पहुंचे।

Jayant Chaudhary - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO राकेश टिकैत से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे RLD नेता जयंत चौधरी

नई दिल्ली/गाजियाबाद: राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी शुक्रवार सुबह दिल्ली से सटे गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे। यहां वह भारतीय किसान यूनियन (BKU) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत से मिलने पहुंचे। बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर पर धरना दे रहे बीकेयू ने आंदोलन वापस ले लिया है। बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत की घोषणा के बाद पुलिस ने किसानों के तंबू हटाने शुरू कर दिए हैं। यहां की बिजली-पानी पहले ही काटी जा चुकी है। हालांकि राकेश टिकैत धरने से ना हटने की बात कह रहे हैं। उन्होंने तो यहां तक कह दिया है कि अगर प्रशासन उन्हें जबरन हटाने का प्रयास करेगा तो वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेंगे।

इससे पहले जयंत चौधरी ने भारतीय किसान यूनियन के धरने का समर्थन करते हुए गुरुवार शाम को ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, अभी चौधरी अजीत सिंह जी ने बीकेयू के अध्यक्ष और प्रवक्ता, नरेश टिकैत जी और राकेश टिकैत जी से बात की है। चौधरी साहब ने संदेश दिया है कि चिंता मत करो, किसान के लिए जीवन मरण का प्रश्न है। सबको एक होना है, साथ रहना है।

बता दें कि कल सुबह जब बागपत में धरना दे रहे किसानों को पुलिस ने जबरन हटा दिया था, तब भी जयंत चौधरी ने ट्वीट कर यूपी सरकार का विरोध जताया था।

Latest India News