A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जोधपुर: बस और तेल टैंकर की भिड़ंत में 5 की मौत, 50 घायल

जोधपुर: बस और तेल टैंकर की भिड़ंत में 5 की मौत, 50 घायल

जोधपुर: जोधपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-15 में स्थित खारा गांव में एक बस और तेल टैंकर की टक्कर में बस में सवार पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गयी, जबकि करीब 50 लोग घायल हो गए।

road accident- India TV Hindi road accident

जोधपुर: जोधपुर जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-15 में स्थित खारा गांव में एक बस और तेल टैंकर की टक्कर में बस में सवार पांच श्रद्धालुओं की मौत हो गयी, जबकि करीब 50 लोग घायल हो गए। यह दुर्घटना कल रात करीब 10 बजे उस समय हुई, जब गुजराज से आने वाले श्रद्धालुओं की बस दूसरी ओर से आने वाले तेल टैंकर से टकराकर पलट गयी। टक्कर में लोग बस के अंदर फंस गए।

श्रद्धालु फलौदी से एक धार्मिक कार्यक्रम में सम्मलित होकर जैसलमेर की ओर जा रहे थे। पुलिस ने तेल टैंकर के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। चालक कथित तौर पर नशे की हालत में था। पुलिस अधिकारी ने बताया, श्रद्धालुओं की बस जब रात करीब 10 बजे खारा गांव पहुंची, तभी दूसरी ओर से आने वाले एक तेज रफ्तार तेल टैंकर ने बस को टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल भेज दिया गया। अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना में दो महिला श्रद्धालुओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि दो महिलाओं समेत तीन व्यक्तियों ने अस्पताल ले जाने के रास्ते में दम तोड़ दिया।

दुर्घटना में करीब 50 लोगों को हल्की से गंभीर चोटें आयी हैं। सभी घायलों को फलौदी और पोखरण के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

Latest India News