A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रोड रेज की घटना में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के ASI की पिटाई की

रोड रेज की घटना में बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के ASI की पिटाई की

देश की राजधानी में सोमवार को एक पुलिस अधिकारी को रोड रेज का शिकार होना पड़ा।

Delhi police ASI beaten up for protesting after his car was hit by another vehicle- India TV Hindi Delhi police ASI beaten up for protesting after his car was hit by another vehicle | PTI Representational

नई दिल्ली: देश की राजधानी में सोमवार को एक पुलिस अधिकारी को रोड रेज का शिकार होना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, द्वारका जिले के बाबा हरीदास नगर में रोड रेज के एक संदिग्ध मामले में दिल्ली पुलिस के एक सहायक उपनिरीक्षक (ASI) पर हमला किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि बाबा हरिदास पुलिस थाने में तैनात 47 वर्षीय ASI कृष्ण लाल द्वारका सेक्टर 14 मेट्रो स्टेशन के पास अपने बच्चों का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान एक कैब ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि लाल अपनी कार से बाहर निकले और इसका विरोध जताने के लिए ड्राइवर के पास गए। उन्होंने देखा कि ड्राइवर अपने एक साथी के साथ शराब पी रहा था। इसके बाद लाल ने तुरंत पुलिस को सूचित किया और दोनों आरोपियों को पकड़े रखने की कोशिश की। हालांकि इस बीच आरोपियों ने अपने साथियों को फोन कर बुला लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्होंने मिलकर ASI की पिटाई करनी शुरू कर दी। PCR वैन घटनास्थल पहुंची और हालात को काबू में किया।

अधिकारी ने बताया कि घायल ASI को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी गणेश चौहान (53), उसके बेटे जितेंद्र (24) और उनके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि टैक्सी भी जब्त कर ली गई है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Latest India News