A
Hindi News भारत राष्ट्रीय रोहतक में महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, लेकिन खरोंच तक नहीं आई, देखें VIDEO

रोहतक में महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, लेकिन खरोंच तक नहीं आई, देखें VIDEO

एक महिला ने चलती ट्रेन के नीचे फंसने के बाद हरियाणा के रोहतक में रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जान बचाई। रोहतक रेलवे स्टेशन पर महिला ने अपनी अक्ल का इस्तेमाल कर खुद को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया।

<p>रोहतक में महिला के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER ANI रोहतक में महिला के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, लेकिन खरोंच तक नहीं आई

रोहतक: जाको राखे साइयां, मार सके न कोय'। ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। इसी कहावत को साकार करती है रोहतक की महिला की कहानी। एक महिला ने चलती ट्रेन के नीचे फंसने के बाद हरियाणा के रोहतक में रेलवे ट्रैक पर लेटकर अपनी जान बचाई। रोहतक रेलवे स्टेशन पर महिला ने अपनी अक्ल का इस्तेमाल कर खुद को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया। महिला सिग्नल पार करने की कोशिश कर रही थी। वो ट्रैक पर चढ़ चुकी थी और तभी ट्रेन आ गई। इस दौरान महिला ने अपनी अक्ल का इस्तेमाल किया और पटरियों के बीच लेट गई।

महिला पूरी तरह से सुरक्षित हैं लेकिन इस हादसे को देखने वाले महिला की सूझबूझ और हिम्मत की तारीफ भी कर रहे हैं। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं।

आपको बता दें कि ट्रेन पहले स्टैंडबाय पर थी और सिग्नल का इंतजार कर रही थी। जब ट्रेन चलने लगी तो महिला ने इसे पार करने की कोशिश की। लेकिन ट्रेन के आने पर उसने अपनी अक्ल का इस्तेमाल किया और सूझबूझ का परिचय दिया। जब ट्रैक से ट्रेन गुजर गई उसके बाद वह प्लेटफॉर्म पर आ गई।

Latest India News