A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रयागराज में होने वाली RSS कार्यकारिणी मंडल की बैठक रद्द, अब 11 प्रांतों में होगी क्षेत्रीय मीटिंग

प्रयागराज में होने वाली RSS कार्यकारिणी मंडल की बैठक रद्द, अब 11 प्रांतों में होगी क्षेत्रीय मीटिंग

अगले महीने (नवंबर) प्रयागराज में होने वाली RSS के कार्यकारिणी मंडल की बैठक कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से रद्द कर दी गई है।

RSS Chief Mohan Bhagwat - India TV Hindi Image Source : PTI RSS Chief Mohan Bhagwat 

प्रयागराज/नागपुर: अगले महीने (नवंबर) प्रयागराज में होने वाली RSS के कार्यकारिणी मंडल की बैठक कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से रद्द कर दी गई है। यह बैठक प्रयागराज में होने वाली थी, जिसमें पूरे देश से RSS के प्रचारक, प्रतिनिधि और केंद्रीय प्रतिनिधि शामिल होने वाले थे। इसमें करीब 250 प्रतिनिधि शामिल होते हैं। कार्यकारिणी मंडल की बैठक हर साल दिवाली के समय की जाती है, लेकिन इस बार इसे रद्द कर दिया गया है।

दरअसल, कोरोना वायरस के कारण जारी गाइडलाइन्स के अनुसार, किसी भी बैठक में 50 लोगों से ज्यादा के शामिल होने की अनुमति नहीं है। कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनजर RSS के कार्यकारिणी मंडल की बैठक को रद्द कर दिया गया है। इसकी जगह 11 प्रांतों में क्षेत्रीय बैठक की जाएगी, जिसमें 15 से 20 लोग शामिल होंगे। यह बैठकें दिवाली के बाद नवंबर से शुरू होंगी और दिसंबर तक चलेंगी।

Latest India News