A
Hindi News भारत राष्ट्रीय क्या AIADMK नेता शशिकला जेल से निकलकर अपनी पार्टी के विधायक के घर गई थीं?

क्या AIADMK नेता शशिकला जेल से निकलकर अपनी पार्टी के विधायक के घर गई थीं?

कर्नाटक की पुलिस उपमहानिरीक्षक डी रूपा ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को सौंपी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि उसके पास विश्वसनीय सूचना है कि जेल में बंद एआईएडीएमके नेता वीके शशिकला यहां परप्पना अगरहारा सेन्ट्रल जेल के नजदीक स्थित होसुर विधायक के घर गयी

sasikala- India TV Hindi sasikala

बेंगलुरु: कर्नाटक की पुलिस उपमहानिरीक्षक डी रूपा ने भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को सौंपी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि उसके पास विश्वसनीय सूचना है कि जेल में बंद एआईएडीएमके नेता वीके शशिकला यहां परप्पना अगरहारा सेन्ट्रल जेल के नजदीक स्थित होसुर विधायक के घर गयी थी।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) को सौंपी अपनी रिपोर्ट में रूपा ने कहा है, विश्वसनीय सूचना है कि वह शशिकला कुछ देर के लिए सेन्ट्रल जेल के नजदीक स्थित एक घर गयी थी जो होसुर के विधायक का है।

इसमें कहा गया है, जेल के प्रवेश द्वार पर लगे सीसीटीवी कैमरों और जेल के गेट नंबर एक और दो के बीच लगे कैमरों की फुटेज से और इसका पता लगया जा सकता है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक ने कहा कि उन्होंने वीडियो सौंपा है जिसमें शशिकला को जेल में विशेष सुविधा दिए जाने का खुलासा हुआ है। रूपा ने बताया, एक वीडियो में शशिकला एक सूती नाइटी में नजर आ रही हैं। दो अन्य वीडियो में वह एक नारंगी लाल साड़ी में एक चुडीदार और इलावारसी में हैं।

उन्होंने बताया, चार वीडियो क्लिप में से 25 सेकेंड के एक वीडियो में वह बाहर से जेल में प्रवेश करती नजर आ रही हैं, जिसमें वह बैग लटकाए हैं जो शॉपिंग बैग जैसा दिख रहा है।

Latest India News