A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जापानी हॉकी टीम पर समाजवादी पार्टी से जुड़े युवाओं ने तानी बंदूक?

जापानी हॉकी टीम पर समाजवादी पार्टी से जुड़े युवाओं ने तानी बंदूक?

जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में भाग ले रहे जापान के खिलाड़ी तब भयभीत और तनाव में आ गए जब सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ शरारती तत्वों ने उनके वाहन रोक दिए और एक छोटी सी घटना के बाद बंदूक तान दी।

Japanese Hockey Team | Hockey India Photo- India TV Hindi Japanese Hockey Team | Hockey India Photo

लखनऊ: जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में भाग ले रहे जापान के खिलाड़ी तब भयभीत और तनाव में आ गए जब सत्तारूढ़ समाजवादी पार्टी से जुड़े कुछ शरारती तत्वों ने उनके वाहन रोक दिए और एक छोटी सी घटना के बाद बंदूक तान दी। सूत्रों के मुताबिक, जापान की टीम ने इस घटना के बारे में अपने दूतावास को सूचित किया। 

देश-दुनिया की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

टीम के लाजिस्टिक की सहायता कर रहे अधिकारी ने कहा, ‘जापानी खिलाड़ी और टीम अधिकारी हैरान थे और तनाव में दिख रहे थे। जब वे युवा चले गए और बस ने दोबारा चलना शुरू कर दिया तब उन्होंने राहत की सांस ली।’ बताया जा रहा है कि शुक्रवार को जब जापान की टीम स्पेन से 1-4 से हारने के बाद अपने होटल लौट रही थी जब समाजवादी पार्टी के युवाओं ने टीम के बस के ड्राइवर को रोक दिया क्योंकि उसने इन युवाओं के वाहन को ओवरटेक किया था। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, समाजवाटी पार्टी के झंडे और हूटर वाली एक SUV (UP 32 GP 8850) ने खुर्रम नगर के पास उनकी बस का पीछा करते हुए रोक दिया तथा अपना वाहन जबर्दस्ती टीम की बस के आगे खड़ा कर दिया। जूनियर हॉकी वर्ल्ड कप में भाग ले रही सभी टीमों को पुलिस सुरक्षाबल मुहैया कराया गया है लेकिन जापान की टीम का सुरक्षा दल भारी ट्रैफिक के कारण अलग हो गया था। स्थानीय पुलिस के मौके पर आने के करीब 20 मिनट बाद मामला निपटा। FIH ने हालांकि इस मुद्दे को तूल नहीं किया और इसे मामूली ट्रैफिक समस्या करार दिया।

Latest India News