A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली एम्बुलेंस सर्विस में अकाउंट ऑफिसर के पद पर तैनात संदीप शर्मा की कोरोना से मौत

दिल्ली एम्बुलेंस सर्विस में अकाउंट ऑफिसर के पद पर तैनात संदीप शर्मा की कोरोना से मौत

कैट्स में बतौर अकाउंट ऑफिसर के पद पर काम करने वाले संदीप कुमार शर्मा की कोरोना से मौत के बाद उनकी बेटी पारुल शर्मा दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगा रही है।

<p>दिल्ली एम्बुलेंस...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली एम्बुलेंस सर्विस बतौर अकाउंट ऑफिसर के पद पर काम करने वाले संदीप शर्मा की कोरोना से मौत

नई दिल्ली: दिल्ली एम्बुलेंस सर्विस यानी कैट्स में पोस्टेड कई कर्मचारियों को कोरोना हुआ था और काफी लापरवाही और दिल्ली सरकार उनपर ध्यान नहीं दे रही ये शिकायते आई थी। अब कैट्स में बतौर अकाउंट ऑफिसर के पद पर काम करने वाले संदीप कुमार शर्मा की कोरोना से मौत के बाद उनकी बेटी पारुल शर्मा दिल्ली सरकार से मदद की गुहार लगा रही है।

संदीप कुमार को ऑफिस में एक मीटिंग के दौरान कोरोना संक्रमण हुआ था। इस मीटिंग में एक सीनियर ने मास्क नही लगाया था फिर अगले दिन कई लोग पॉजिटिव आए और संदीप कुमार की हालत बिगड़ने पर उन्हें गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन उनकी मौत हो गई।

इनकी बेटी का आरोप है ड्यूटी पर कैट्स एम्बुलेंस सर्विस में काम करते हुए इनके पिता को कोरोना हुआ, अब मौत हो गई लेकिन दिल्ली सरकार की तरफ से न ही कैट्स की तरफ से इनकी सुद लेने कोई आया।

पिता के जाने के बाद अब घर में मां बेटी अकेली है और। बेटी एक करोड़ रुपये और नौकरी की मांग दिल्ली सरकार से कर रही है।

Latest India News