A
Hindi News भारत राष्ट्रीय #Sandesh2Soldiers : मोदी की 'दिवाली' सरहद वाली, जवानों के संग मनाएंगे त्योहार

#Sandesh2Soldiers : मोदी की 'दिवाली' सरहद वाली, जवानों के संग मनाएंगे त्योहार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बार दिवाली सरहद पर तैनात जवानों के बीच मनेगी। हमारे चैनल इंडिया टीवी को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी इस बार की दिवाली पर सुरक्षाबलों के

pm modi- India TV Hindi pm modi

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस बार दिवाली सरहद पर तैनात जवानों के बीच मनेगी। हमारे चैनल इंडिया टीवी को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी इस बार की दिवाली पर सुरक्षाबलों के साथ होंगे। पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद ये पहला मौका होगा जब पीएम मोदी बॉर्डर पर जाएंगे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सरहद पर जवानों से मिलेंगे पीएम

सरहद पार से अब भी गोलियां चल रही हैं और हमारे जांबाज़ अपने सीने पर दुश्मन के गोले झेल रहे हैं। मौत के साए में भी वो चौबीसों घंटे मुस्तैद हैं ताकि वतन महफूज़ रहे ताकि सरहद सलामत रहे। पल-पल जिंदगी और मौत का इम्तिहान है ऐसे में सैनिकों का हौसला बढ़ाने खुद पीएम मोदी बॉर्डर पर जा रहे हैं। मोदी उन शूरवीरों के साथ दिवाली मनाएंगे जो मातृभूमि पर अपना शीश चढ़ाने में भी पीछे नहीं हटते।

पीएम मोदी ने इस मुहिम में पूरे देश को शामिल किया है और एक वीडियो जारी किया है। ये वीडियो संदेश इसी मुहिम का हिस्सा है। वैसे प्रधानमंत्री के सरहद पर जाने के कार्यक्रम की अभी औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। एक्सक्लूसिव जानकारी के मुताबिक़ फिलहाल पीएम मोदी के सरहद पर जाने के कार्यक्रम के बेहद गुप्त रखा गया है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद फिलहाल भारत पाक सरहद पर सेनाएं तीनों सेनाएं और तमाम सुरक्षा बल ऑपरेशनल रेडिनेस मोड में हैं। ऐसे में प्रधानमंत्री कार्यालय ने फिलहाल सेना से किसी तरह के ख़ास इंतजाम नहीं करने के लिए कहा है।

इंडिया टीवी को सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक-

पीएम मोदी 30 अक्टूबर की सुबह दिल्ली से वायुसेना के विमान से सरहद पर जा सकते हैं.. सरहद पर पीएम मोदी जवानों के साथ चाय नाश्ता करेंगे.. वो सरहद पर पर जवानों के साथ समय बिताएंगे और फिर वापस लौट आएंगे

जवानों को संदेश भेजने की मुहिम तेज

मोदी सर्जिकल स्ट्राइक की तरह ही दिवाली के दिन अचानक सरहद पर जवानों के बीच पहुंचकर उन्हें चौंका सकते हैं। इस दिवाली को जांबाज सिपाहियों के नाम करने की मुहिम में कई हस्तियां भी सामने आई हैं। अभिनेता अक्षय कुमार ने भी बाकायदा वीडियो संदेश जारी किया है। पीएम मोदी खुद न सिर्फ जवानों के बीच दिवाली मनाएंगे बल्कि जवानों के लिए दिवाली की शुभकामनाओं वाले संदेश भेजने के लिए उन्होंने पूरे देश से अपील भी की है।

जवानों के भेजें दिवाली संदेश

प्रधानमंत्री तो जवानों के बीच जाकर उनका हौसला बढ़ाएंगे ही आप भी इन वीडियो संदेशों के भाव से जुड़िये। सरहद पर तैनात जवानों की दिवाली को खास बनाइए, उन्हें शुभकामनाओं के संदेश भेजिए।

जवानों को संदेश देने के लिए आपको NARENDRA MODI APP पर जाना होगा और फिर #Sandesh2Soldiers हैशटैग के साथ संदेश देना होगा

Latest India News