A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया: संजय निरुपम

दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया: संजय निरुपम

कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी का अचानक तबादला किये जाने पर कहा कि दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया। 

दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया: संजय निरुपम- India TV Hindi Image Source : PTI दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया: संजय निरुपम

मुंबई: कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी का अचानक तबादला किये जाने पर कहा कि दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया। उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। संजय निरुपम ने ट्विटर पर लिखा कि कोरोना काल के संकट में दो दो बड़े अफसरों के अहं के टकराव में एक अच्छा अफसर हलाल हो गया। उन्होंने यह भी लिखा- सोचिए,अफसरों का ईगो कितना बड़ा होता है। संजय निरुपम ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि यही कमिशनर हैं जिन्होंने मुंबई में शराब की दुकानें खोलने के राज्य सरकार के फैसले को रातोरात बदला था।आज उन्हें ही बदल दिया।

आपको बता दें कि मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलें के बीच बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी का आज तबादला कर दिया गया । अब उन्हें शहरी विकास विभाग में अतिरिक्त सीएस के रूप में स्थानांतरित किया गया है। जबकि इकबाल चहल को अब नया बीएमसी आयुक्त नियुक्त किया गया है। इकबाल चहल वर्तमान में यूडीडी के प्रमुख सचिव हैं। इससे पहले इकबाल चहल शहरी विकास विभाग में प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत थे। 

यह आदेश सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किया है। मुंबई मेट्रो रेल निगम के पूर्व महाप्रबंधक अश्विनी भिडे और संजीव जायसवाल को बीएमसी में अतिरिक्त आयुक्त बनाया गया है। दोनों नौकरशाह पदस्थापना की प्रतीक्षा में थे। पीडब्लूडी के अतिरिक्त मुख्य सचिव मनोज सौनिक को अतिरिक्त मुख्य सचिव (वित्त) बनाया गया है। 

 

Latest India News