A
Hindi News भारत राष्ट्रीय राम मंदिर में बननी चाहिए हनुमान जी की विशाल मूर्ति- AAP विधायक सौरभ भारद्धाज

राम मंदिर में बननी चाहिए हनुमान जी की विशाल मूर्ति- AAP विधायक सौरभ भारद्धाज

आम आदमी पार्टी का हनुमान जी के लिए प्रेम अभी भी बरकरार है। पार्टी के नेता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राम मंदिर परिसर में हनुमान जी की विशाल प्रतिमा बननी चाहिए।

Saurabh Bhardwaj- India TV Hindi Image Source : ANI राम मंदिर में बननी चाहिए हनुमान जी की विशाल मूर्ति- AAP विधायक सौरभ भारद्धाज

नई दिल्ली। दिल्ली चुनाव खत्म हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी एकबार फिर सत्ता में लौट चुकी है। पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने चुनावी जीत के पीछे 'हनुमान जी की कृपा'  को भी एक वजह बताया था। आम आदमी पार्टी का हनुमान जी के लिए प्रेम अभी भी बरकरार है। पार्टी के नेता और विधायक सौरभ भारद्वाज ने आज मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि राम मंदिर परिसर में हनुमान जी की  विशाल प्रतिमा बननी चाहिए। सौरभ भारद्धाज ने कहा, "मुझे लगता है कि हनुमान जी की एक भव्य मूर्ति राम मंदिर परिसर में बननी चाहिए क्योंकि हनुमान जी भगवान राम के पसंदीदा थे। हनुमान जी निःस्वार्थ सेवा के प्रतीक हैं।"

खास बात यह है कि दिल्ली में रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक का स्थान सौरभ भारद्वाज के ही विधानसभा क्षेत्र ग्रेटर कैलाश में है। यहां बुधवार को रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की पहली बैठक बुलाई गई थी। गुरुवार को भी रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की बैठक ग्रेटर कैलाश में हुई और इसी दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक ने अयोध्या में हनुमान जी की मूर्ति लगाने का राग छेड़ा। गुरुवार शाम रामजन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास, महामंत्री चंपत राय, कोषाध्यक्ष गोविंद गिरी आदि ने प्रधानमंत्री आवास जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात भी की है। इस मुलाकात का मकसद ट्रस्ट की बैठक में हुए निर्णयों से प्रधानमंत्री को अवगत कराना और अयोध्या आने के लिए मोदी को आमंत्रण देना था।

Latest India News