A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार: सुपौल में छेड़खानी का विरोध करने पर छात्राओं से मारपीट के मामले में 9 गिरफ्तार

बिहार: सुपौल में छेड़खानी का विरोध करने पर छात्राओं से मारपीट के मामले में 9 गिरफ्तार

बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के एक गर्ल्स स्कूल में घुसकर छात्राओं से मारपीट के मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।

School girls beaten up for protesting eve-teasing in Bihar's Supaul, 9 arrested | ANI- India TV Hindi School girls beaten up for protesting eve-teasing in Bihar's Supaul, 9 arrested | ANI

सुपौल: बिहार में सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज के एक गर्ल्स स्कूल में घुसकर छात्राओं से मारपीट के मामले में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने सुपौल के कस्तूरबा आवासीय बालिका विद्यालय में घुसकर 35 से ज्यादा लड़कियों के साथ मारपीट करने के आरोप में अब तक एक महिला और एक नाबालिग सहित कुल 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का दावा है कि वह आरोपियों की पहचान कर रहे हैं ताकि कोई निर्दोष इस मामले में न पकड़ा जाए।

आपको बता दें कि शनिवार को मनचलों ने स्कूल में घुसकर यहां रहने वाली लड़कियों के साथ मारपीट की थी, जिसमें 35 से ज्यादा लड़कियां घायल हो गई थी। पीड़ित छात्राओं का कहना है कि छात्राएं जब परिसर में खेल रही थी उसी दौरान बाहर से मनचले अभद्र टिप्पणियां करने लगे। लड़कियों ने जब इसकी शिकायत शिक्षकों से की उसके बाद यह मनचले वहां से चले गए लेकिन उसके बाद अपने कई साथियों और गांव के लोगों के साथ लौटे और स्कूल में घुसकर मारपीट की। सभी घायल छात्राओं का इलाज सुपौल के सदर अस्पताल में चल रहा है।


इस मामले में गिरफ्तार मोहन नाम के एक आरोपी ने मीडिया से खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि लड़कियां भले ही मेरा नाम ले रही हों लेकिन मैंने कुछ नहीं किया है। उसने कहा, 'उन्होंने मुझसे पूछा कि मैंने कुछ किया है तो मैंने इनकार कर दिया। इतना सुनते ही वे मुझे पीटने लगे।' वहीं, सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि सभी घायल छात्राओं की स्थिति अब बेहतर है। कई छात्राओं को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और जो भी शेष यहां इलाजरत हैं, उन्हें सोमवार को छुट्टी दे दी जाएगी।

Latest India News