A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: कई और अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा हटाई जा सकती है, आज होगा फैसला

जम्मू-कश्मीर: कई और अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा हटाई जा सकती है, आज होगा फैसला

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर में अलगाववादी नेताओं को दी गई सुरक्षा को हटाए जाने का फैसला किया था।

जम्मू-कश्मीर: कई और अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा हटाई जा सकती है, आज होगा फैसला- India TV Hindi जम्मू-कश्मीर: कई और अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा हटाई जा सकती है, आज होगा फैसला

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में प्रमुख अलगाववादी नेताओं को दी गई सुरक्षा हटाए जाने के बाद अब राज्य में कई और अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा खत्म की जा सकती है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जम्मू में आज राज्यपाल के सलाहकार उच्च स्तरीय बैठक करेंगे और बैठक में बचे हुए अलगाववादी नेताओं की सुरक्षा वापस लिए जाने पर फैसला हो सकता है।

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत सरकार ने जम्मू कश्मीर में अलगाववादी नेताओं को दी गई सुरक्षा को हटाए जाने का फैसला किया था। इस फैसले के बाद 5 हुर्रियत कॉन्फ्रेंस नेता यानि मीरवाइज उमर फारूख, अब्दुल गनी बट, बिलाल लोन, हासिम कुरैशी और सब्बीर अहमद शाह को दी गई सुरक्षा हटा ली गई है।

जम्मू कश्मीर में हुर्रियत नेता देश से तमाम सुविधाएं लेते हैं लेकिन गुणगान पाकिस्तान का करते हैं, हर साल हुर्रियत नेताओं को दी जाने वाली सुरक्षा पर केंद्र और जम्मू-कश्मीर सरकार के करोड़ों रुपए खर्च होते हैं।

Latest India News