A
Hindi News भारत राष्ट्रीय जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर अलग-अलग हादसों में 3 लोगों की मौत

जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर अलग-अलग हादसों में 3 लोगों की मौत

रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो अलग-अलग हादसों में रविवार को तीन लोगों की मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शेरबीबी के पास खाई में एक वाहन के गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गयी।

<p>Security force convey on Srinagar-Jammu highway, Mughal...- India TV Hindi Security force convey on Srinagar-Jammu highway, Mughal and Leh roads still shut

बनिहाल/जम्मू: रामबन जिले में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो अलग-अलग हादसों में रविवार को तीन लोगों की मौत हो गयी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि शेरबीबी के पास खाई में एक वाहन के गिर जाने से दो लोगों की मौत हो गयी। रामबन शहर के पास पत्थर की चपेट में आ जाने के कारण अर्थमूवर के एक संचालक की मौत हो गयी। अधिकारी ने बताया कि बनिहाल में शेरबीबी के पास सुबह एक वाहन के खाई में गिर जाने से उधमपुर निवासी ड्राइवर कालीदास (35) और उसके सहायक तालिब हुसैन की मौके पर ही मौत हो गयी। बचावकर्मियों ने दोनों शवों को बाहर निकाला। 

दूसरी घटना में, गूल निवासी छैल सिंह की मौत तब हो गयी जब वह ऊपर से आ रहे एक बड़े पत्थर की चपेट में आ गए। यह घटना तब हुई जब सिंह अर्थ मूवर के जरिए सड़क से मलबा हटाने के काम में जुटे थे। बहरहाल, अधिकारियों ने बताया कि सर्दी की व्यवस्था के तहत एक तरफ के यातायात के लिए राजमार्ग को खोल दिया गया है। इस व्यवस्था के तहत श्रीनगर और जम्मू से बारी-बारी से वाहन रवाना होते हैं। सुबह में श्रीनगर से जम्मू के लिए वाहनों को अनुमति दी गयी।

Latest India News