A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दशहरे के दिन सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया, एके 47 राइफलों समेत चाइनीज बंदूकें बरामद

दशहरे के दिन सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मार गिराया, एके 47 राइफलों समेत चाइनीज बंदूकें बरामद

3 आतंकवादियों के एनकाउंटर के अलावा सुरक्षाबलों ने 4 एके 47 राइफलें और 4 बैग भी बराबमद किए हैं

Security forces operation against terrorists in Baramulla- India TV Hindi Security forces operation against terrorists in Baramulla

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले में सेना ने घुसपैठ की कोशिश नाकाम करते हुए तीन अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया, इसके अलावा एक अन्य घटना में 2 और आतंकियों को मार गिराया है। एक रक्षा प्रवक्ता ने शुक्रवार को बताया कि सेना ने गुरुवार को बारामूला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की कोशिश विफल कर दी। उन्होंने बताया कि सतर्क जवानों ने गुरुवार तड़के बोनियार इलाके के तोर्ना के समीप नियंत्रण रेखा पर कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखीं और घुसपैठियों को ललकारा। 

उन्होंने बताया कि घुसपैठियों ने सुरक्षाबलों के ठिकानों पर गोलीबारी की जिस पर सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इस मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। अभी आतंकवादियों की पहचान और उनके संगठन के बारे में जानकारी नहीं मिली है। आतंकवादियों से 4 एके 47 राइफलें और 4 बैग बरामद किए गए हैं।

बारामूला में ही एक अन्य घटना में सुरक्षा बलों ने 2 और आतंकवादियों को मार गिराया है,  पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार में यात्रा कर रहे आतंकवादियों को करालहार में रूकने के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में दोनों मारे गये। अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से कुछ हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए हैं। बरामद हथियारों में एके 201 राइफल और 2 छोटी चाइनीज बंदूकें शामिल हैं।  

Latest India News