A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां की हत्या, SIT का गठन किया गया

मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार और उनकी मां की हत्या, SIT का गठन किया गया

वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह और उनकी 92 वर्षीय मां की मोहाली में उनके घर में हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि 64 वर्षीय सिंह का गला कटा हुआ था और उनके शरीर पर भी चोट के निशान थे।

Senior journalist and his mother murder in Mohali- India TV Hindi Senior journalist and his mother murder in Mohali

मोहाली: वरिष्ठ पत्रकार के जे सिंह और उनकी 92 वर्षीय मां की मोहाली में उनके घर में हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि 64 वर्षीय सिंह का गला कटा हुआ था और उनके शरीर पर भी चोट के निशान थे। ऐसी आशंका है कि उनकी मां गुरचरण कौर की हत्या गला घोंटकर की गई। उन्होंने बताया कि दोनों के शव अलग अलग कमरों में मिले। पत्रकार का शव खून से लथपथ था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना स्थल एक भयानक दृश्य जैसा था क्योंकि पत्रकार के कमरे से लेकर दूसरे कमरों तक खून ही खून फैला था। (नोएडा गैंगरेप मामले में सामने आया नया मामला, पीड़िता ने मेडिकल जांच से किया इंकार)

यह घटना उस समय प्रकाश में आई जब सिंह की बहन यशपाल कौर और उनका भतीजा अजय पाल आज दोपहर करीब एक बजे वहां पहंचे। मोहाली के एसएसपी कुलदीप चहल ने कहा, उन्होंने दोनों को मृत पाया। उन्होंने बताया कि सिंह की कार घर से गायब है। हालांकि उन्होंने जांच जारी होने का हवाला देते हुए इस पर विस्तृत जानकारी नहीं दी। चहल ने कहा कि घर में कोई सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं।

सिंह चंडीगढ़ में इंडियन एक्सप्रेस, द ट्रिब्यून और टाइम्स ऑफ इंडिया में काम कर चुके थे। इस बीच पलिस ने मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है जिसका नेतृत्व आईजीपी अपराध करेंगे। इस घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस को आम लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने तथा इलाके में सुरक्षा बढ़ाने को कहा है।

Latest India News