Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली में आतंकियों के दाखिल होने...

दिल्ली में आतंकियों के दाखिल होने का मामला, कांगड़ा में देखे गए 7 संदिग्ध; अलर्ट जारी

कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के आतंकी को पंजाब के अमृतसर में देखे जाने की खबर मिली थी। बताया जा रहा है कि आतंकी जाकिर मूसा जम्मू कश्मीर में काफी सक्रिय है और इसे पंजाब में अपने साथियों के साथ देखा गया है। इस बात की जानकारी गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 24 Nov 2018, 11:17:20 IST

नई दिल्ली: पंजाब पुलिस की खुफिया एजेंसी ने 15 नवंबर को जानकारी दी कि जैश-ए-मोहम्मद के करीब 7 आतंकी पंजाब से दिल्ली की ओर जाने की फिराक में हैं। इन आतंकियों को हिमाचल के कांगड़ा जिले में देखा गया है जिसके बाद हिमाचल में अलर्ट जारी कर दिया गया है। हिमाचल का ये हिस्सा पंजाब से सटा हुआ है और इन संदिग्धों कें बस में सफर हुए देखा गया। इन आतंकियों को शाहपुर के एक लड़के ने कांगड़ा में होने का दावा किया है। 

दरअसल लड़के के मुताबिक वो शाहपुर से गग्गल आने के लिए एचआरटीसी की बस में बैठा था। उसी बस की सबसे पीछे वाली सीट पर करीब 7 लोग बैठे थे। जब गग्गल में उतरा और अचानक से अपना वट्सएप्प चैक किया तो उसपर एक मैसेज था जिसमें पंजाब और दिल्ली में 7 आतंकियों के दाखिल होने की खबर थी और इस मैसेज में आतंकियों के पोस्टर भी थे। लड़के का दावा है कि उन 7 संदिग्धों का चहरा उसके पास आए मैसेज में जो पोस्टर था उससे हूबहू मिलता था। इसके लड़के ने इस बात की जानकारी धर्मशाला थाने में दे।

बता दें कुछ दिन पहले जम्मू-कश्मीर के आतंकी को पंजाब के अमृतसर में देखे जाने की खबर मिली थी। बताया जा रहा है कि आतंकी जाकिर मूसा जम्मू कश्मीर में काफी सक्रिय है और इसे पंजाब में अपने साथियों के साथ देखा गया है। इस बात की जानकारी गुरदासपुर के एसएसपी स्वर्णदीप सिंह ने दी। इसके बाद इन सभी के पोस्टर जारी कर दिए गए हैं।   

इस जानकारी के बाद जिला पुलिस के साथ प्रदेश के पुलिस प्रशासन को अलर्ट कर दिया गया है। इस अलर्ट के बाद अतंकियों की तलाश की जा रही है। साथ हीं पंजाब से दिल्ली को जोड़ने वाले बोर्डर एरिया पर भी कड़ी चौकसी रखी जा रही है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन