A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Lockdown में मरीजों की जगह लोगों को लाने-ले जाने वाली कई एंबुलेंस जब्त, केरल पुलिस ने शुरू की जांच

Lockdown में मरीजों की जगह लोगों को लाने-ले जाने वाली कई एंबुलेंस जब्त, केरल पुलिस ने शुरू की जांच

केरल में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (बंद) लागू रहने के बीच मरीज़ों के बजाय लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचा रही कुछ एंबुलेंसों को जब्त किये जाने के बाद यह पुलिस जांच के घेरे में आ गई है।

<p>Lockdown में मरीजों की जगह...- India TV Hindi Lockdown में मरीजों की जगह लोगों को लाने-ले जाने वाली कई एंबुलेंस जब्त, केरल पुलिस ने शुरू की जांच

तिरुवनंतपुरम/कोझीकोड: केरल में राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन (बंद) लागू रहने के बीच मरीज़ों के बजाय लोगों को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचा रही कुछ एंबुलेंसों को जब्त किये जाने के बाद यह पुलिस जांच के घेरे में आ गई है। लोगों से बड़ी धन राशि वसूल कर उन्हें ले जाने के आरोप में एक एंबुलेंस चालक के खिलाफ तमिलनाडु सीमा के पास राज्य के एक थाने में रविवार को एक मामला दर्ज किया गया।

पुलिस ने बताया, "चालक ने पुलिस को शुरू में बताया कि गाड़ी खाली है, लेकिन एंबुलेंस में पांच लोग सवार मिले, उन्हें पोत्तम से बैठाया गया था जो तिरुवनंतमपुरम शहर में है। " पुलिस ने बताया कि बंद के दौरान एंबुलेंस से केरल से लोगों को तमिलनाडु और वहां से लोगों को केरल लाया जा रहा था। गाड़ी को शनिवार आधी रात को पकड़ा गया। एंबुलेंस चालक विजेश और पांच अन्य के खिलाफ बंद का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने बताया, " एंबुलेंस पर स्थानीय राजनीतिक पार्टी वैकुंठ स्वामी धर्म प्रचार सभा का स्टीकर लगा है लेकिन पार्टी के पदाधिकारियों ने इससे इनकार किया है कि गाड़ी उनकी है।" एक अन्य एंबुलेंस को शनिवार को कोझीकोड जिले में पकड़ा गया, जो लोगों को एर्नाकुलम से कासरगोड ले जा रही थी। पुलिस ने बताया कि इस बाबत भी मामला दर्ज किया गया है।

केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन ने शनिवार को कहा था कि एंबुलेंस समेत जरुरी सेवाओं का दुरुपयोग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News