A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बिहार में एक NGO के किचन में बॉयलर फटा, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

बिहार में एक NGO के किचन में बॉयलर फटा, 4 लोगों की मौत, 5 घायल

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक बॉयलर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए।

motihari news, boiler exploded, bihar news, boiler exploded in East Champaran- India TV Hindi Several dead and injured after boiler exploded in East Champaran of Bihar | ANI

मोतिहारी: बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में एक बॉयलर फटने से 4 लोगों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हादसा शनिवार की सुबह करीब 4 बजे हुआ है। इस घटना में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सुगौली थाना के प्रभारी रोहित कुमार ने बताया कि बंगरा नगर पंचायत क्षेत्र में एक एनजीओ के खाना पकाने के संयंत्र का बॉयलर उस वक्त फट गया, जब मजदूर स्कूलों में आपूर्ति के लिए मिड-डे मील तैयार कर रहे थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉयलर विस्फोट में 4 मजदूरों की मौत हो गई और 5 अन्य घायल हो गए। सुगौली के क्षेत्र अधिकारी (CO) ज्ञान प्रकाश ने बताया कि यह एनजीओ सुगौली प्रखंड के सरकारी स्कूलों में मध्याह्न भोजन की आपूर्ति करता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी सदर अस्पताल भेज दिया गया है। हादसे के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जाता है कि विस्फोट इतना तगड़ा था कि किचन की दीवार गिर गई।


तेज धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस एनजीओ के किचन में कुल 12 लोग काम करते थे। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में प्रशासन को इस दुर्घटना की खबर दी और खुद भी बचाव कार्य में लग गए।

Latest India News