A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्‍ली में बीच मुहल्‍ले सैक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, स्‍थानीय निवासियों की मुस्‍तैदी आई काम

दिल्‍ली में बीच मुहल्‍ले सैक्‍स रैकेट का भंडाफोड़, स्‍थानीय निवासियों की मुस्‍तैदी आई काम

देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर सैक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। लेकिन खास बात यह है कि बीच मुहल्‍ले चल रहे इस सैक्‍स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने नहीं बल्कि स्‍थानीय लोगों ने किया है।

Delhi: Sex racket busted in Munirka by local residents- India TV Hindi Delhi: Sex racket busted in Munirka by local residents

नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्‍ली में एक बार फिर सैक्‍स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। लेकिन खास बात यह है कि बीच मुहल्‍ले चल रहे इस सैक्‍स रैकेट का पर्दाफाश पुलिस ने नहीं बल्कि स्‍थानीय लोगों ने किया है। यह सैक्‍स रैकेट दक्षिण दिल्‍ली के व्‍यस्‍त रिहायशी इलाके मुनिरका में चल रहा है। घटना के सामने आने के बाद भी पुलिस ने ज्‍यादा मुस्‍तैदी नहीं दिखाई। लेकिन आम लोगों के दबाव में पुलिस ने 5 लड़कियों, 1 ग्राहक और 2 दलालों को हिरासत में ले लिया है।

स्‍थानीय निवासियों के मुताबिक मुहल्‍ले के एक घर में लंबे समय से सैक्‍स रेकेट चल रहा था। जिसके चलते मंगलवार को मुनिरका इलाके के लोग उस घर के सामने इकठ्ठे हो गए जहां पर यह सेक्‍स रैकेट चल रहा था। लोगों ने इस कुकर्म में शामिल लोगों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। हालांकि लोगों को पुलिस को सौपने के दौरान काफी हंगामा भी हुआ। इस मामले में पुलिस के सुस्‍त रवैये को लेकर भी लोगों में काफी गुस्‍सा था।

रेड के बाद यहां से 8 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। इसमें 5 लड़कियां, 2 दलाल और एक ग्राहक शामिल है। यहां से गिरफ्तार किए गए व्‍यक्ति ने खुलासा किया कि इस घर में क्‍या-क्‍या चल रहा था। इसके साथ ही लोगों की शिकायत के बाद पुलिस ने एक अवैध शराब की दुकान पर भी छापा मारा।

Latest India News