A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शरद पवार का बयान-सरकार बनेगी और 5 साल चलेगी, मध्यावती चुनाव का सवाल नहीं

शरद पवार का बयान-सरकार बनेगी और 5 साल चलेगी, मध्यावती चुनाव का सवाल नहीं

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने कहा है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना और कांग्रेस की सरकार बनेगी और 5 साल तक चलेगी

Sharad Pawar says no question of mid term election - India TV Hindi Image Source : SHARAD PAWAR TWITTER Sharad Pawar says no question of mid term election NCP Shivsena Congress Government in Maharashtra will be formed 

मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार ने कहा है कि महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, शिवसेना और कांग्रेस की सरकार बनेगी और 5 साल तक चलेगी, शरद पवार ने कहा कि राज्य में मध्यावती चुनाव का सवाल ही नहीं पैदा होता, शरद पवार ने आगे कहा कि राज्य में तीनों दलों की सरकार बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बीच खबर यह भी है कि शनिवार को एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस पार्टी के नेता पहली बार एक साथ महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करेंगे। हालांकि सूत्रों के मुताबिक गवर्नर के साथ मुलाकात सरकार गठन को लेकर नहीं होगी बल्कि महाराष्ट्र में किसानों को राहत पैकेज को लेकर होगी। 

इधर दिल्ली में भी कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर बैठकों का दौर जारी है। शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी अध्यक्षा सोनिया गांधी के साथ वरिष्ठ कांग्रेस नेता अहमद पटेल, ए के एंटनी और के सी वेणूगोपाल ने उनके निवास पर मुलाकात की और महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर चर्चा की। 

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर रविवार 17 नवंबर को कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीम शरद पवार के बीच दिल्ली में बैठक होनी है। उस बैठक से पहले कांग्रेस नेता अपनी रणनीति तैयार करने में लगे हुए हैं। महाराष्ट्र में कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना की सरकार बनाने को लेकर अंतिम फैसला शरद पवार और सोनिया गांधी के बीच बैठक के बाद ही लिया जाएगा। 

Latest India News