A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शीना मर्डर केस में इंद्राणी का खुलासा, मिखाइल मेरा अडॉप्ट किया बेटा है

शीना मर्डर केस में इंद्राणी का खुलासा, मिखाइल मेरा अडॉप्ट किया बेटा है

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इंद्राणी के पूर्व पति पीटर मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने आज एक बार फिर तलब किया। इससे

इंद्राणी का खुलासा,...- India TV Hindi इंद्राणी का खुलासा, मिखाइल मेरा अडॉप्ट किया बेटा है

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। इंद्राणी के पूर्व पति पीटर मुखर्जी को मुंबई पुलिस ने आज एक बार फिर तलब किया। इससे पहले, बुधवार को भी पुलिस ने इंद्राणी के सामने उनसे मामले के हर पहलू पर 12 घंटे तक पूछताछ की। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक पीटर से पूछा गया कि उनकी पत्नी इंद्राणी के अपने बच्चे- शीना और मिखाइल से कैसे संबंध थे ? पहले की शादी से हुए पीटर के बेटे राहुल मुखर्जी के साथ कैसे संबंध थे ?  पूर्व पति संजीव खन्ना से कैसे संबंध थे  ? और  क्या पीटर को इस बात का आभास था कि हत्या की कोई साजिश रची जा रही है ?

उधर सूत्रों के मुताबिक, पुलिस पूछताछ में इंद्राणी ने अब यह कहा है कि मिखाइल उनका अडॉप्ट (गोद लिया) किया गया बेटा है।

इससे पहले सिद्धार्थ दास ने दावा किया था कि शीना और मिखाइल उसके और इंद्राणी के बच्चे हैं। इंद्राणी का ये बयान सिद्दार्थ के बयान से बिलकुल उलट है, जिसमें उन्होंने शीना और मिखाइल को अपनी और इंद्राणी के बच्चे बताए थे। सिद्धार्थ दास से मुंबई पुलिस ने बुधवार को उनके कोलकाता स्थित घर जाकर बातचीत की।

और पढ़ें: शीना ने डायरी में लिखा था, 'वो मेरी माँ नहीं है वो एक चुड़ैल है'

शीना की डायरी के पन्ने खोलेंगे कई राज़:

शीना ने गुवाहाटी में अपनी एक डायरी बनायीं थी जिसमे वो अपनी जिंदगी के हर अच्छे बुरे एक्सपीरियंस को लिखा करती थी वही डायरी जिसमे शीना ने पहली बार इन्द्राणी के प्रति अपने प्यार को लिखा लेकिन धीरे धीरे माँ के प्रति यह प्यार कैसे नफरत में बदल गया इसकी कहानी भी इसी डायरी में लिखी है।

Latest India News