A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शेहला रशीद पर देशद्रोह का मामला दर्ज, सेना को लेकर झूठी खबर फैलाने का आरोप

शेहला रशीद पर देशद्रोह का मामला दर्ज, सेना को लेकर झूठी खबर फैलाने का आरोप

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की पूर्व छात्रा और कश्मीरी नेता शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। 

शेहला रशीद पर देशद्रोह का मामला दर्ज, सेना को लेकर झूठी खबर फैलाने का आरोप- India TV Hindi शेहला रशीद पर देशद्रोह का मामला दर्ज, सेना को लेकर झूठी खबर फैलाने का आरोप

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आज जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) की पूर्व छात्रा और कश्मीरी नेता शेहला रशीद के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज किया है। शेहला पर आरोप है कि उसने भारतीय सेना को लेकर झूठी खबर फैलाई है।

शेहला ने अपने ट्विटर हेंडल में दावा किया था कि सेना जम्मू-कश्मीर में लोगों के साथ जबरदस्ती कर रही है। शेहला ने लिखा था कि सेना लोगों के घरों में जबरदस्ती घुसकर घर में रहने वाले लड़कों को उठा रही है लेकिन भारतीय सेना ने शेहला के इस आरोप को नकार दिया था और कहा था कि आपराधिक तत्व झूठी खबरें फैला रहे हैं।

सेना की तरफ से कहा गया कि शेहला ने जो आरोप लगाए हैं वे आधारहीन है और सेना उन्हें नकारती है। सेना ने कहा कि ऐसी असत्यापित और झूठी खबरें आसामाजिक तत्वों और संगठनों द्वारा अनसुनी आबादी को भड़काने के लिए फैलाई जाती हैं।

Latest India News