A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कर्नल ने किया लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ रेप, गिरफ्तार

कर्नल ने किया लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ रेप, गिरफ्तार

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने सोमवार को पुलिस थाने में आरोपी कर्नल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस जांच अधिकारियों द्वारा शुरूआती जांच के बाद बुधवार को आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पी

Colonel-Rape- India TV Hindi Colonel-Rape

नई दिल्ली: शिमला पुलिस ने एक आर्मी कर्नल को लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी से गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उससे रेप किया। मिली जानकारी के अनुसार, रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों की ट्रेनिंग दी जाती है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार 21 वर्षीय युवती ने सोमवार को पुलिस थाने में आरोपी कर्नल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस जांच अधिकारियों द्वारा शुरूआती जांच के बाद बुधवार को आरोपी कर्नल को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज करने और मेडिकल जांच के बाद आईपीसी की संबद्ध धाराओं के तहत आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था। बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया। यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए, ताकि वह मॉडलिंग में अपना करियर बना सके। आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और उससे मिलने घर पहुंची। यहां उसने लड़की को पहले शराब पिलाई और कमरे में जबरन ले जाकर रेप किया।

पीडि़ता ने बताया कि कर्नल ने उसे यह धमकी भी दी कि अगर वह इस बारे में किसी तो बताएगी तो उसके पिता का करियर तबाह हो जाएगा। इस मामले में कर्नल का मित्र सह आरोपी है और अभी फरार चल रहा है। कई बार प्रयास के बाद भी सेना ने अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है।

Latest India News