A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शिरडी ग्राम सभा ने वापस लिया आंदोलन, सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग के बाद हुआ फैसला

शिरडी ग्राम सभा ने वापस लिया आंदोलन, सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग के बाद हुआ फैसला

ये पूरा विवाद सीएम उद्धव ठाकरे के उस बयान के बाद शुरू हुआ जिसमें उन्होंने अहमदनगर जिले के शिरडी से करीब 273 किलोमीटर दूर परभणि जिले के पाथरी में “साईं जन्मस्थान” पर सुविधाओं के विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का अनुदान देने की बात कही थी।

Shirdi- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Representational Image

मुंबई। साईं बाबा के जन्मस्थान को लेकर छिड़े विवाद के बाद शुरू किए गए आंदोलन को शिरडी ग्राम सभा ने वापस ले लिया है। इस बात की जानकारी सीएम उद्धव ठाकरे के साथ मीटिंग करके लौटे शिरडी गांव के लोगों ने दी। मीटिंग में मौजूद लोगों ने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारी बात सुनी। अब कोई विवाद नहीं है। पाथरी को विकास निधी दी जाएगी लेकिन जन्मस्थान शिरडी ही रहेगा, इस बात का भरोसा मुख्यमंत्री ने दिया है।

आपको बता दें कि ये पूरा विवाद सीएम उद्धव ठाकरे के उस बयान के बाद शुरू हुआ जिसमें उन्होंने अहमदनगर जिले के शिरडी से करीब 273 किलोमीटर दूर परभणि जिले के पाथरी में “साई जन्मस्थान” पर सुविधाओं के विकास के लिए 100 करोड़ रुपये का अनुदान देने की बात कही थी। इसी वजह से रविवार को शिरडी में बंद बुलाया गया था। आज मुख्यमंत्री द्वारा बुलाई गई बैठक में पाथरी और शिरडी के प्रतिनिधियों के अलावा भाजपा विधायक राधाकृष्ण विखे पाटिल, सांसद सदाशिव लोखंडे और शिरडी मंदिर न्यास के पदाधिकारी, डिप्टी सीएम अजित पवार मौजूद थे।

Latest India News